RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी ने जारी किया संकल्प पत्र, बोले- ‘सपा से सीटों का बंटवारा जल्द’

लखनऊ | यूपी में सियासी वजूद बचाने में जुटी रालोद ने भी अपने पत्ते खोलना शुरू कर दिए हैं | जयंत चौधरी लगातार सभाएं कर अपनी ताकत दिखा रहे हैं | राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने रविवार को रालोद का संकल्प पत्र जारी कर दिया है। इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के साथ सीटों के बंटवारे पर उनकी बात चल रही है और जल्द ही इसे अंतिम रूप दिया जाएगा।

अखिलेश यादव के चुनावी रथ पर सवार होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें इस से कोई गुरेज नहीं है। जब पार्टी गठबंधन में चुनाव लड़ रही है तो फिर मंच साझा करने या चुनावी अभियान को साझा करने में क्या बुराई है। उन्होंने कहा कि आज हर वर्ग परेशान है। सरकार ने अपनी घोषणाओं को पूरा नहीं किया है जबकि अब सरकार बदलने वाली है। हम अपनी अपेक्षाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे।

लखनऊ के रविंद्रालय सभागार में संकल्प पत्र जारी करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों के लिए आंदोलन किसी के भी हित में नहीं है। किसानों की मांग आज पूरी कर दी जाए तो आंदोलन खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी किसान, युवा और महिलाएं हर वर्ग के लिए खड़ी है। घोषणा पत्र में भी खास तौर पर इस बात का उल्लेख किया गया है इसलिए इसका नाम लोक संकल्प पत्र दिया गया है तथा सभी वर्गों की इसमें रायशुमारी ली गई है।