RLD सुप्रीमो को जन्मदिवस पर दी बधाई, किसानों, नौजवनाओ की लड़ाई लड़ने का लिया संकल्प

अलीगढ़ । किसानों और नौजवनाओ की आवाज उठाने वाले राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री किसान मसीहा चौ अजित सिंह के 80 वें जन्मदिवस के अवसर पर सोमवार को रालोद नेताओं ने किसानों और नौजवानों की लड़ाई लड़ने का संकल्प लिया । रालोद सुप्रीमो को छात्र रालोद के पूर्व प्रदेश महासचिव छात्र नेता जियाउर्रहमान ने नई दिल्ली स्थित आवास पर जाकर जन्मदिन की बधाई दी और आशीर्वाद लिया । ईश्वर से रालोद सुप्रीमो के उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना की । रालोद सुप्रीमो को जन्मदिन की बधाई देने आए देशभर के हजारों कार्यकर्ताओं ने किसानों, नौजवानों, गरीबों की आवाज़ उठाने और चौ चरण सिंह की नीतियों को घर घर पहुंचाने का संकल्प लिया । छोटे चौधरी ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुटने का निर्देश दिया और भाजपा और मोदी सरकार की किसान विरोधी नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का आव्हान किया ।

छात्र नेता जियाउर्रहमान ने कहा है कि देशभर की राजनीति में एकमात्र बेदाग छवि के नेता रालोद सुप्रीमो हैं, जिन्होंने हमेशा किसानों, नौजवनाओ और गरीब की बात की है । उन्होंने कहा कि छोटे चौधरी के 80 वें जन्मदिवस पर किसानों, गरीबो और युवाओं के मुद्दे उठाने और लड़ाई लड़ने का संकल्प हमने लिया है । भाजपा के खिलाफ नया शंखनाद छेड़ेंगे ।

रालोद सुप्रीमो को पश्चिमी यूपी रालोद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अनिल चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक चौधरी, छात्र नेता जियाउर्रहमान, डॉ हरचरण सिंह, अभिषेक चौधरी, मनोज दिवाकर, रणधीर सिंह प्रधान, ओमपाल सूर्यवंशी, कुलदीप चौधरी, मनु बालियान ने भी जन्मदिन की बधाई दी ।