रश्मि देसाई बिग बॉस 13 के इस कंटेस्टेंट से मिलना नहीं करेंगी पसंद

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की जर्नी काफी सुर्खियों में रही है। बिग बॉस 13 में इन्होंने अपनी पर्सनैलिटी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। रश्मि देसाई के निजी जीवन के बारे में बात करें तो वह थोड़े उतार-चढ़ाव भरा रहा है। लेकिन, बिग बॉस की जर्नी को देखते हुए रश्मि देसाई को कई महिलाएं अपना आइडल मानने लगी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई से पूछा गया कि बिग बॉस 13 में कौन-सा ऐसा कंटेस्टेंट था जिससे वह नहीं मिलना पसंद करेंगी। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा वैसे तो कोई नहीं है जिससे में मिलना नहीं चाहूंगी, लेकिन शायद सिद्धार्थ शुक्ला हो सकते हैं। लेकिन, अगर सिद्धार्थ भी कहीं मुझे टकराते हैं तो मैं उन्हें हाय-हल्लो करके आगे बढ़ जाऊंगी।

रश्मि देसाई ने रेडियो चैनल से बातचीत में कहा- पहले मैं ये सोचती थी कि मैं इससे बात नहीं करूंगी, उससे बात नहीं करूंगी। हम सोचते हैं अरे यार ये तो बदमाश निकली या निकला। सिद्धार्थ के साथ मेरी काफी लड़ाईयां हुई। सेट पर भी हम लड़े। लेकिन शो में साढ़े चार महीने रहने के बाद मुझे अहसास हुआ कि अगर जिंदगी में आगे बढ़ना है तो नेगेटिव बातों को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना चाहिए। ताकि कभी मिलो तो हाय हैलो कहो और आगे बढ़ो।

रश्मि देसाई ने बताया था कि वह कास्टिंग काउच का शिकार होते होते बच गई थीं। एक दिन मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया जिसके लिए मैं बेहद उत्साहित थी। मैं पहुंच गई और वहां सूरज के सिवा कोई नहीं था। वहां कोई कैमरा नहीं था और उसने बहुत कोशिश की कि वो मेरी ड्रिंक में नशीली दवाई मिलाकर मुझे बेहोश कर दे, लेकिन मैं इनकार करती रही। वो किसी तरह से मुझे बरगलाना चाहता था। मैं दो-ढाई घंटे बाद किसी तरह से वहां से निकल आई और अपनी मां को सब कुछ बताया। इसके बाद मेरी मां ने उसे थप्पड़ मारा था।