बलात्कारी बाबा के आतंकियों ने फूंक डाला पंचकूला, 15 लोगो की मौत , घरों, गाड़ियों को कर रहे आग के हवाले

पंचकूला । डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम को सीबीआई कोर्ट द्वारा बलात्कार का दोषी पाए जाने के बाद हरियाणा, पंजाब और दिल्ली से सटे इलाको के हालात खराब हो गए हैं । पंचकूला को बाबा के आतंकी समर्थकों ने आग के हवाले कर दिया है । गाड़ियों , सरकारी इमारतों और मीडिया के वाहनों को टारगेट कर फूंक दिया गया है । अभी तक आ रही खबरों के अनुसार करीब 15 लोगो की मौत हो गयी है । सैंकड़ो लोगो को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है ।

पिछले दो दिन से जुट रहे लाखों समर्थक भाजपा को हरियाणा सरकार की शह पर इकट्ठा हुए और बाबा को जैसे ही दोषी पाए जाने का फैसला आया उन्होंने उग्र रूप धारण कर लिया । बाबा के भक्तों खुलकर पुलिस और मीडिया पर फायरिंग एवं पथराव किया । आतंकियों ने पंचकूला की आबादी क्षेत्र में घुसकर जमकर उत्पात किया और घरों , सरकारी दफ्तरों और बाहर खड़े वाहनों को आग के हवाले कर दिया । बलात्कारी बाबा के समर्थकों ने आतंकी बन पूरे हरियाणा एवं पंजाब को आग के हवाले कर दिया है ।
भाजपा सरकार हाइकोर्ट की चेतावनी के बाद भी नही चेता और बाबा के आतंकी भक्तो को इकट्ठा होने की खुली छूट दे दी । समाचार लिखे जाने तक हरियाणा से निकली यह आग यूपी और दिल्ली के कई इलाकों में पहुंच चुकी है