रानी मुखर्जी ने की दुर्गा पूजा

मुंबई । अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने इस खास मौके पर दुर्गा की पूजा की और प्रार्थना की। रानी मुखर्जी यहां पर ट्रेडिशनल गेटअप में पहुंची थीं। इस दौरान अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने व्हाइट और रेड कलर कॉम्बीनेशन वाली साड़ी कैरी की थी। उन्होंने सिंदूर भी लगाया था। जिसमे वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।
जुहू के पंडाल में विजयदशमी के दिन सिंदूर खेला का जश्न मनाने पहुंचीं। मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन से पहले सिंदूर खेला की परंपरा है। इस अवसर पर खुशमिजाज रानी मुखर्जी मस्त अंदाज में नजर आईं।
बता दें नवरात्री में पूरी मायानगरी में दुर्गा पूजा करने लोग मंदिरों और पांडालों तक पहुंचे। इसमें बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं थे। अभिनेत्रियों ने परिवार के साथ मिलकर पांडालों में मांं दुर्गा की भव्य मूर्ति का पूजन किया। बॉलीवुड की खंडाला गर्ल व खूबसूरत मोहतरमा रानी मुखर्जी जो के देखा जाए तो आज भी लाखो करोड़ो लोगो की धड़कन बनी हुई है। उनकी हर फिल्म में लोग उन्हें देखने जाते थे और हाउसफूल हो जाते थे।

आज रानी मुखर्जी एक बार फिर से फिल्मो के कारण नहीं बल्कि नवरात्री के पर्व के कारण सुर्खियों में बन आई है। जी हां बता दे कि, पूर्व में भी रानी मुखर्जी को बीएमसी ने नोटिस थमाया था। ये नोटिस उनके जुहू स्थित बंगले कृष्णाराम में अवैध तरीके से हो रहे निर्माण के कारण भेजा गया था। रानी को अपने बंगले कृष्णाराम में परिवर्तन कराने के लिए प्रारंभिक प्रमाणपत्र दिया गया था। आज हम आपके लिए बॉलीवुड की खूबसूरत बंगाली बाला रानी मुखर्जी की तस्वीरें लेकर आए है। आपको बता दें की रानी काफी खूबसूरत एक्ट्रेस है और आज भी इनकी एक झलक को सब बेताब रहते है। रानी वाकई में काफी खूबसूरत बाला है और अक्सर ही अपनी तस्वीरों से लोगो के दिलो पर राज करती है।