रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की फिल्म ‘बंटी और बबली -2’ शूटिंग हुई खत्म, जल्द होगी रिलीज

साल 2005 में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘बंटी और बबली’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला। खास बात ये है कि इस फिल्म में अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में नजर आए थे। 15 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल बन रहा है और खास बात ये है कि इस फिल्म में लीड जोड़ी के तौर पर गली बॉय स्टार एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी नजर आएंगे। ये एक्ट्रेस इस फिल्म के साथ ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही है। फिल्म में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी भी अहम रोल हैं। अब अबू धाबी में चल रहे बंटी और बबली 2 की शूटिंग शेड्यूल भी रैप अप हो गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक फ़िल्म ‘बंटी और बबली 2’ में बेहद टैलेंटेड ठग के रूप में एक बिल्कुल नई और शानदार जोड़ी नज़र आएगी। इस फ़िल्म में नए बंटी के रूप में गली बॉय हंक सिद्धांत चतुर्वेदी नज़र आएंगे जिन्होंने बड़ी खूबसूरती से एमसी शेर की भूमिका निभाई थी।

शरवरी पर्दे पर बबली के रूप में नज़र आएंगी जिनकी तलाश वाईआरएफ ने दो साल पहले की थी और तब से उन्हें तैयार किया जाता रहा है। फिल्म में दोनों सीनियर बंटी और बबली के रोल सैफ और रानी दिखेंगे। दोनों इससे पहले ‘हम तुम’ और ‘ता रा रम पम’ जैसी बड़ी हिट फिल्में दे चुके हैं। डायरेक्शन वरुण वी शर्मा का है। जबकि इसके प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्म 26 जून को रिलीज होगी।