राहुल का आखिरी जोर, न जमीन न रोजगार न स्वास्थ्य न शिक्षा गुजरात के दलितों को मिली बस असुरक्षा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद में सी-प्लेन की सवारी कर मां अम्बा के दर्शन कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी जगन्नाथ मंदिर में माथा टेकने पहुंचे हैं राहुल ने यहां पूजा-अर्चना की और तिलक लगाया। गुजरात में विधानसभा चुनाव के प्रचार का आखिरी
गुजरात चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन, सी-प्लेन से उतरेगें मोदी, राहुल करेगें जग्गनाथ जी का दर्शन दिन बेहद दिलचस्प नजर आ रहा है।

गुजरात चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन, सी-प्लेन से उतरेगें मोदी, राहुल करेगें जग्गनाथ जी का दर्शन
आपको बता दें कि ये वही मंदिर है जहां से अहमदाबाद की लोकप्रिय जगन्नाथ यात्रा निकलती है राहुल गांधी ने गुजरात में प्रचार की शुरुआत द्वारकाधीश मंदिर में माथा टेक कर की थी और अब अपने कैंपेन का अंत भी मंदिर में माथा टेक कर रहे हैं प्रचार के आखिरी दिन राहुल गांधी अहमदाबाद में ही होंगे और पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे

गौरतलब है कि राहुल गांधी गुजरात में प्रचार के दौरान कई मंदिरों में माथा टेक चुके हैं इस मुद्दे को लेकर बीजेपी भी राहुल पर निशाना साध चुकी है फिर भी राहुल का ये सिलसिला नहीं टूट रहा है। अपने गुजरात मांगे जवाब मिशन के तहत राहुल ने पीएम मोदी से सवाल पूछा मंगलवार को राहुल ने दलितों की सुरक्षा के मुद्दे पर पीएम पर निशाना साधा राहुल ने अपने ट्वीट में ऊना घटना का भी जिक्र किया और कहा कि दलितों के नाम पर काफी कानून बने हैं लेकिन इन्हें सही अंजाम कौन देगा।

अब कांग्रेस में राहुल राज, निर्विरोध चुने गए कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी
राहुल ने ट्वीट कर 14वां सवाल पूछा न जमीन न रोजगार न स्वास्थ्य न शिक्षा गुजरात के दलितों को मिली है बस असुरक्षा ऊना की दर्दनाक घटना पर मोदीजी हैं मौन इस घटना की जवाबदेही लेगा फिर कौन? कानून तो बहुत बने दलितों के नाम कौन देगा मगर इन्हे सही अंजाम गौरतलब है कि ऊना में दलित युवकों के साथ मारपीट का मुद्दा सामने आया था जिसपर काफी बवाल हुआ था। आपको बता दें कि गुजरात में दूसरे चरण के लिए 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे इस फेज़ में 14 जिलों की 93 सीटों पर वोट डलेंगे इस चरण में गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल कौशिक पटेल अल्पेश ठाकोर जिग्नेश मेवाणी और सिद्धार्थ पटेल जैसी बड़ी हस्तियों की किस्मत दांव पर है पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को 68 फीसदी मतदान हुए थे।