राहुल गाँधी का PM पर हमला, बोले – ‘मोदी की यह कैसी वफादारी, कहाँ है देश का चौकीदार’

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बैंक घोटाले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना तीखा हमला जारी रखते हुए आज उनकी ‘वफादारी’ पर सवाल उठाए और कहा कि घोटालेबाज एक-एक कर विदेश भाग रहे हैं लेकिन खुद को देश का ‘चौकीदार’ बताने वाले श्री मोदी खामोश हैं।

श्री गांधी ने श्री मोदी के न ‘खाऊंगा और न खाने दूंगा’ और खुद को देश का ‘चौकीदार’ बताने वाले बयान का हवाला देकर तंज करते हुए कविता के रूप में टि्वट किया है, ” पहले ललित फिर माल्या/अब नीरव भी हुआ फरार/ कहाँ है ‘न खाऊँगा, न खाने दूँगा’ कहने वाला देश का चौकीदार”उन्होंने सरकारी क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक में 11400 करोड़ रुपए के घोटाले के आरोपी नीरव मोदी के देश छोड़कर भागने के मामले में प्रधानमंत्री से बयान देकर पूरी स्थिति देश के समक्ष रखने की मांग करते हुए अगले ट्वीट में लिखे कविता के दूसरे छंद में कहा है “साहेब की खामोशी का राज़ जानने को जनता बेकरार/उनकी चुप्पी चीख-चीख कर बताए/ वो किसके हैं वफादार।”

कांग्रेस पार्टी आईपीएल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी, 9000 करोड़ रुपए का बैंक घोटाला कर विदेश भागे शराब कारोबारी विजय माल्या और अब बैंकों को बड़े स्तर पर चूना लगाने वाले नीरव मोदी तथा उसके अन्य साथियों को लेकर मोदी सरकार को लगातार घेर रही है। कांग्रेस का आरोप है कि सरकार इन मुद्दों पर निष्क्रियता बरत रही है और जानबूझकर चुप्पी साधे हुए है।