राहुल गांधी का भाजपा पर हमला, बोले- ‘झूठी है मोदी सरकार’

लोकसभा चुनाव के दरमियां कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने राफेल मुद्दा को बड़ा मुद्दा बनाकर भारतीय जनता पार्टी को घेरने का प्रयास किया था लेकिन कांग्रेस का यह प्रयास पूरी तरीके से विफल साबित हुआ था। अब विधानसभा चुनाव के लिए रैलियों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने भाजपा को घेरने के लिए नया मुद्दा चुना है।

महाराष्ट्र के यवतमाल में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी ने किसानों को कर्ज माफ नहीं किया। फिर ये पैसा कहाँ जा रहा है। दरअसल, मोदी जी ने अपने उद्योगपति दोस्तों के कर्जे माफ कर दिए, लेकिन आपका कर्ज माफ नहीं करेंगे।

राहुल गांधी रैली में एक बार फिर से 15 लाख रुपए वाला मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय प्रधानमंत्री जी ने कहा था हर किसान के खाते में 6 हजार रुपए डाले जाएंगे। उससे पहले उन्होंने कहा था कि हर किसी भारतीय के खाते में 15 लाख रुपए डाले जाएंगे, लेकिन आप लोगों को क्या मिला ? जहां भी नरेंद्र मोदी जाते हैं वहां पर कोई न कोई झूठ बोलते हैं।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों ने मनरेगा, भोजन का अधिकार, जमीन अधिग्रहण बिल को बदल दिया, मगर वित्त मंत्री कहती हैं कि जीएसटी कानून है, इसे बदला नहीं जा सकता। ये गरीबों के लिए बनाए गए कानून बदल सकते हैं, मगर लोगों की जेब से पैसा चोरी करने वाले जीएसटी को नहीं बदलेंगे।