पुरानी अंगूरी भाभी पर CINTAA ने लगाया लाइफ टाइम बैन

मुंबई। मुंबई। टीवी सीरियल भाबी जी घर पर हैं में किसी समय अंगूरी भाभी का पॉपुलर किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे के फैन्स के लिए दुखद खबर है। शिल्पा शिंदे पर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) ने लाइफटाइम बैन लगा दिया है और इस बैन के अनुसार कोई निर्माता शिल्पा के साथ काम नहीं करेगा।
आपको बता दें कि पिछले साल शो के निर्माताओं के साथ हुए विवाद के बाद शिल्पा ने शो छोड़ दिया था और फिर शो के निर्माताओं के विरुद्ध राजनीतिक लॉबिंग करने की कोशिश की थी। शिल्पा का आरोप था कि शो के निर्माता न सिर्फ उन्हें परेशान कर रहे थे, वो उन्हें कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार पैसे भी नहीं दे रहे थे।
प्रोडक्शन टीम से जुड़े लोगों के अनुसार शिल्पा रोज नई नई डिमांड करती थी, इसके अलावा अपनी फीस बढ़ाने की बात भी कह रही थीं, जिसकी वजह से उन्हें शो से निकाल दिया गया था। शिल्पा ने मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में संजय के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसमें शिल्पा ने आरोप लगाया था कि निर्माता उनसे अश्लील बातें करता था।
उन्होंने प्रोड्यूसर के खिलाफ मानसिक और यौन उत्पीड़न का भी आरोप लगाया था। इसके बद शिल्पा ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन पर मानहानि का मुकदमा भी दर्ज किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि एसोसिएशन ने उन पर पाबंदी लगा दी है, जबकि एसोसिएशन के पास ऐसा करने का अधिकार नहीं है।
CINTAA ने शिल्पा के पुराने बर्ताव को देखते हुए उन पर आजीवन बैन का फैसला लिया है। पहले तो एसोसिएशन ने प्रोडक्शन हाउसों को उन्हें काम पर रखने के विरुद्ध चेतावनी दी थी लेकिन इस बार उन्होंने शिल्पा के खिलाफ आदेश जारी किया है। आपको बता दें कि हाल ही हुए सिंटा के इलेक्शन में शिल्पा विजेता रही थीं लेकिन उनकी शिकायतों के चलते, उन्हें एसोसिएशन से बाहर कर दिया गया था। फिल्हाल शिल्पा ने इस सारे मामले पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना किया है।
-एजेंसी