अलीगढ़ : BJP से सतीश गौतम की टिकट का विरोध शुरू, गवर्नर कल्याण सिंह को घेरकर लोगों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे, ‘बाबूजी’ का नही मिला आशीर्वाद

दानिश खान/ अलीगढ़ । भाजपा केंद्र में वापसी के दावे भले ही करे लेकि। टिकट वितरण को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश है । अपने विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले अलीगढ़ से सांसद सतीश गौतम का भाजपा हाईकमान ने दुबारा किया है । जिले में भाजपाइयों ने सतीश गौतम के टिकट का विरोध शुरू कर दिया है । होली पर अलीगढ़ आये हुए राजस्थान के गवर्नर कल्यान सिंह को भाजपाइयों ने घेरकर जमकर नारेबाजी की । भाजपाइयों ने सतीश गौतम मुर्दाबाद के नारे भी लगाए । वहीं कल्याण सिंह से मिलने आये सांसद को राजपैलेस से बेरंग लौटना पड़ा । कल्याण सिंह ने मिलने का समय नही दिया और सांसद दरवाजे पर कुछ देर इंतजार कर वापिस लौट गए।

वहीं राजपैलेस के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे कल्याण सिंह और उनके बेटे राजू भैया को लोग घेरकर नारेबाजी कर रहे हैं । सतीश गौतम मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं और टिकट बदलवाने की मांग कर रहे हैं। वीडियो में एक भाजपाई तो सतीश गौतम की टिकट रहने पर भाजपा को ही वोट न देने की बात कर रहा है । भाजपाइयों ने कल्याण से दुखड़ा भी रोया । भाजपाइयों का कहना था कि सतीश गौतम की जगह किसी को भी टिकट दिलवाइये लेकिन सतीश गौतम को नहीं ।

राजपैलेस का सतीश गौतम को आशीर्वाद न मिलने से शहर में भाजपा प्रत्यशी बदलने की चर्चाएं तेज हो गयी हैं । अब देखना यह है कि आखिर राजपैलेस क्या निर्णय लेता है ?