PM मोदी ने देशवासियों को दी धनतेरस की बधाई

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देशवासियों को धनतेरस की शुभकामनाएं दी. पीएम ने ट्वीट कर कहा- ‘सभी को धनतेरस की शुभकामनाएं. ये उत्सव सभी की जिंदगी में खुशियां, अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि लेकर आए.
वहीं, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेशवासियों को धनतेरस पर्व की बधाई व शुभकामनाएं दी हैं. अपने संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि दीपावली से पहले धनतेरस पर पूजा का विशेष महत्व होता है. उन्होंने कहा कि इस दिन समृद्धि और आरोग्य के लिए प्रार्थना की जाती है. मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों के स्वस्थ, सुखी व समृद्ध जीवन की कामना की है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों को धनतेरस की बधाई शुभकामना दी है. उन्होंने कहा- लोगों पर महालक्ष्मी की कृपा बनी रहे. प्रदेश में सुख, शांति एवं समृद्धि आए. प्रदेशवासी पारस्परिक प्रेम, आपसी भाईचारा, सांप्रदायिक सौहार्द एवं शांतिपूर्ण ढंग से धनतेरस पर्व को मनाएं. बिहार प्रगति के शिखर पर पहुंचे. आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी दीपावली की बधाई देते हुए कहा मिट्‌टी के दिए जलाएं.
दीपावली छठ को लेकर सुरक्षा के निर्देश

पूर्व मध्यरेल में रेलवे सुरक्षा बल के महानिरीक्षक सह मुख्य सुरक्षा आयुक्त रवींद्र वर्मा की अध्यक्षता में दानापुर रेल मंडल सभागार में दीपावली एवं छठ पूजा को लेकर सोमवार को बैठक हुई। इसमें विधि व्यवस्था के साथ महानिरीक्षक ने सभी अधिकारियों को दीपावली एवं छठ पूजा के दौरान दानापुर मंडल के प्रमुख रेलवे स्टेशनों पटना जंक्शन, दानापुर, आरा, बक्सर, राजेन्द्र नगर टर्मिनल, मोकामा एवं किउल स्टेशनों और ट्रेनों मे बेहतर सुरक्षा व्यवस्था के संदर्भ में आवश्यक निर्देश दिए.