सरदार पटेल ने RSS को प्रतिबंधित किया था, PM मोदी और BJP को पढ़ना चाहिए उनका जीवन दर्शन : अलका लांबा

नई दिल्ली | सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर कांग्रेस ने भाजपा-आरएसएस पर बड़ा निशाना साधा है | कांग्रेस प्रवक्ता और पूर्व विधायक अलका लांबा ने पीएम मोदी और भाजपा से सरदार पटेल के जीवन दर्शन को पढ़ने का आव्हान किया है | अलका लांबा ने सरदार पटेल द्वारा आरएसएस पर प्रतिबन्ध लगाने वाले निर्णय को भी याद किया है | सोशल मीडिया पर उनके यह ट्वीट वायरल हो रहे हैं |

अलका लांबा ने लिखा- सरदार पटेल ने देश को एकजुट किया, एकसूत्र में पिरोया और साम्प्रदायिक सद्भाव के लिए सदैव कार्य किया, उन्होंने RSS को प्रतिबंधित किया था, ऐसे महान कांग्रेस नेता को देश आज नमन कर रहा है, PM नरेंद मोदी जी और BJP को सरदार पटेल के जीवन दर्शन को पढ़ना चाहिए.

एक ट्वीट में अलका लांबा ने लिखा कि- #पुलवामा आतंकी हमले से बेख़बर वो अपनी शूटिंग में व्यस्त था, आज भावुक होने का नाटक कर रहा है, उसे तो अपने निकम्मेपन पर देश और सेना के 40 जवानों के परिवार वालों से माफ़ी माँगनी चाहिए जिसके सत्ता में रहते इतना बड़ा हमला हो गया. नाकामी अपनी- उँगली विपक्ष पर उठाई जा रही है. शर्म करो.

एक अन्य ट्वीट में अलका ने कहा – #पंजाब विधानसभा के बाद अब काँग्रेस शासित #राजस्थान की बारी है केंद्र की मोदी सरकार द्वारा पारित किए गए किसान विरोधी काले क़ानून के ख़िलाफ़ प्रस्ताव पारित कर किसानों को राहत पहुंचाने की..