पटना : तड़के ही बाइक सवार बदमाशों ने 50 हजार लूटे

पटना। अहले सुबह सभी गहरी निंद में थे तो मोटरसाइकिल सवार चार अपराधियों ने राजधानी जिले के बिहटा में पेट्रोल पंप कर्मियों को मारपीट कर 50 हजार रूपये लूट लिया ।सीसी टीवी में अपराधियों का फुटेज आ गयी हैं । पुलिस अपराधियों के गिरफ्तारी में जुटी हैं ।

सोमवार के अहले सुबह बिहटा-मनेर मुख्य मार्ग पर स्थित कोरहर गांव के समीप श्याम फिलिंग पेट्रोल पंप पर दो मोटरसाइकिल पर सवार चार युवक आएं और मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरने को कहां ।जैसे ही पेट्रोल पंप कर्मी ने पेट्रोल देने के लिए हैंडिल उठाया की मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे दोनों युवकों ने पिस्टल निकाल कर सटा दिया और धमकी दिया की रूपये दे दो नहीं तो जान मार देंगे । पेट्रोल पंप कर्मियों से बैग में रखे 50 हजार रूपये लूट लिया और हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले पेट्रोल पंप कर्मी को कार्यालय खोलने के लिए दबाव बनाया । कार्यालय को पेट्रोल पंप कर्मियों ने लॉक कर रखा था ।इसपर अपराधियों ने एक पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारने ने लिए पिस्टल सटाया लेकिन फिर भी कार्यालय नहीं खोला तो अपराधियों ने तोड़फोड़ किया । पुरी तरह से रौशनी छटती की अपराधी मोटरसाइकिल से फरार हो गये । पेट्रोल पंप कर्मियों के होशियारी और दिलेरी से लाखों रूपये लूटने से बच गया । अपराधियों को सटीक सूचना थी की बीते शनिवार के सेल से लेकर रविवार के बैंक बंदी तक के लाखों रूपये कार्यालय में रखे थे। अहले सुबह यात्रियों का परिचालन एवं भीड़ भाड़ नहीं रहता हैं ।

अपराधियों द्वारा किये गये सभी घटना क्रम पेट्रोल पंप पर लगें सीसी टीवी में कैद हो गयी हैं । पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज निकाल लिया हैं और अपराधियों के गिरफ्तारी में जुट गयी हैं । पुलिस का दावा हैं की जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा । अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम बनाकर छापेमारी शुरू कर दी हैं ।