एक ही कक्षा के छात्र-छात्रा ने खुदकुशी की, सुसाइड नोट में लिखा कुछ ऐसा पुलिस भी हैरान

पीलीभीत। के हजारा क्षेत्र में एक छात्र और छात्रा ने खुदकुशी कर ली। 17 वर्षीय मुकेश और पूनम एक ही कॉलेज में 11वीं में पढ़ते थे। बृहस्पतिवार को छात्र का शव पशुशाला में प्लास्टिक की रस्सी से बने फंदे से लटका मिला। छात्रा का शव उसके घर में मिला। उसने जहरीला पदार्थ खाया था। पुलिस जांच में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। हालांकि परिवार वाले इससे इनकार कर रहे हैं।

छात्र मुकेश मूलरूप से संपूर्णानगर (लखीमपुर खीरी) थाना क्षेत्र के का मजरा गांव का रहने वाला था। वह तीन साल से यहां हजारा इलाके के कबीरगंज गांव में अपने मौसा के घर रहकर पढ़ाई करता था। छात्रा पूनम आजादनगर गांव की रहने वाली थी। दोनों संपूर्णानगर के एक कॉलेज में पढ़ते थे। मुकेश अपने परिवार वालों से मिलकर बुधवार शाम को लौटने के बाद रात मौसा के घर के पास पशुशाला में सोने चला गया।

गुरुवार सुबह मौसी पशुशाला पहुंचीं तो रस्सी से बने फंदे पर मुकेश का शव लटका था। मौके पर सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें मुकेश ने जिंदगी से परेशान होकर जान देने की बात लिखी।उधर, छात्रा पूनम अपने घर में बुधवार रात कमरे में सोने चली गई। बृहस्पतिवार सुबह मां ने कमरे में जाकर देखा तो विस्तर पर पूनम की लाश पड़ी थी। उसने जहरीला पदार्थ खाया था। बाद में एसपी मनोज कुमार सोनकर ने मौका मुआयना किया।अब तक की जांच में प्रेम प्रसंग के चलते दोनों के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। दोनों के परिवार वाले कोई कानूनी कार्रवाई करना नहीं चाहते हैं। मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है।