सडक हादसे में भाजपा के नूरपुर विधायक सहित 4 की दर्दनाक मौत

सीतापुर | सुबह 4:00 से 5:00 के बीच का वक्त, विधायक की फॉर्चूनर कार के ड्राइवर को लगी नींद, विधायक की कार डिवाइडर पर चढ़ी और दूसरी साइड जाकर ट्रक से लड़ते ही सब कुछ खत्म। कुछ इसी तरह का हादसा सीतापुर के कमलापुर थाना इलाके में हुआ। जहां बिजनौर से आ रहे एक भाजपा विधायक सहित इस हादसे में कुल 4 लोगों की मौत हो गई वही एक का इलाज जारी है। इस भीषण हादसे की खबर लगते ही मौके पर कुछ ही देर में सीतापुर जिला प्रशासन व भारी पुलिस बल पहुंच गया और सभी को बचाने का प्रयास किया जाने लगा लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था।

दरअसल सीतापुर के कमलापुर थाना इलाके में लखनऊ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर पढ़ने वाले ककैयापारा गांव के पास एक बड़ा भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में बीजेपी के बिजनौर के नूरपुर से विधायक लोकेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही उनकी गाड़ी में मौजूद सरकारी सुरक्षाकर्मियों की भी मौके पर मौत हो गई। उनके अलावा ट्रक के हेल्पर की भी मौत हो गई। पूरी घटना पर नजर डालें तो यह हादसा विधायक के ड्राइवर के नींद में आ जाने से हुआ। जब विधायक का ड्राइवर सुबह तकरीबन 5:00 बजे के आसपास कमलापुर इलाका अपनी फॉर्चूनर लेकर पार कर रहा था तभी वह नींद के आगोश में आ गया और इसी दौरान उसने अपनी कार डिवाइडर पर चढ़ा दी। डिवाइडर पार करते हैं जैसे ही कार सड़क के दूसरी तरफ दौड़ना शुरू हुई तभी सामने से आ रहे ट्रक से उसकी जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि किसी को जरा सा भी मौका नहीं मिला और फॉर्चूनर में सवार कुल 4 लोगों में से विधायक सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

उधर ट्रक का हेल्पर इस घटना में मौत का शिकार हुआ जबकि ड्राइवर का अब तक कोई पता नहीं लगा है। जिसके बाद घटना की जानकारी कमलापुर पुलिस को लगी। पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से सभी लोगों को जैसे तैसे गाडी से निकाला गया और एम्बुलेंस से जिला अस्पताल सीतापुर भेजा गया। जहां मौके पर डीएम सारिका मोहन, एसपी आनंद कुलकर्णी अपने पूरे प्रशासनिक अमले के साथ मौजूद थे। सभी को बचाने के लिए डॉक्टरों की भारी टीम को इलाज में लगाया गया लेकिन किसी को कोई सफलता ना लग सकी। जिला प्रशासन ने इस बात की पुष्टि की कि मृतकों में एक भाजपा के बिजनौर से विधायक लोकेंद्र सिंह भी हैं और उनके साथ दो सरकारी गनर भी हैं। वहीं भाजपा विधायक की सड़क हादसे में की मौत सूचना जैसे ही स्थानी भाजपा नेताओं मिलना शुरू हुई सभी का जिला अस्पताल से लगाकर कमलापुर तक पहुंचना शुरु हो गया