यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस-ट्रक की भिड़ंत: 8 की मौत, 30 घायल, CM ने जताया शोक

नोएडा। यमुना एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह तड़के 5 बजे हुए भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। ग्रेटर नोएडा के करीब रबुपुरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर यात्रियों से भरी तेज रफ्तार बस ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में 30 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को नजदीक के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जिनमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रहा है।

जानकारी के अनुसार आगरा से नोएडा आ रही थी। रबुपुरा के पास तेज रफ्तार बस चालक अंधेरा होने के चलते ट्रक को नहीं देख पाया और यह बस पीछे से ट्रक में जा घुसी। हादसे होते ही वहां पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय ग्रामीण पहुंचे, जिन्होंने प्रशासन को हादसे की जानकारी दी, जिसके पास घायलों को जेवर के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक यमुना एक्सप्रेस वे पर थाना रबूपुरा क्षेत्र अंतर्गत आगरा की तरफ से नोएडा की तरफ आ रही एक प्राइवेट डबल डेकर बस एक ट्रक में पीछे से घुस गयी । यह बस औरैया से आ रही थी। इस एक्सीडेंट में 8 व्यक्तियों की मृत्यु हो गयी है तथा करीब 20 व्यक्ति घायल है ।घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सुबह करीब 05:00 बजे की है।आवश्यक कार्यवाही की जा रही हैं।उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर ग्रेटर नोएडा में बस दुर्घटना में आठ लोगों की मौत पर शोक जताया है और प्रशासन को मृतकों के परिवारों और घायलों को समुचित राहत पहुँचाने की निर्देश दिए हैं।