कटरीना और विक्की की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल… जानें क्या है सच्चाई

नई दिल्ली । कटरीना और विक्की कौशल अपने रिश्ते को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की हैं। पर अब दोनों के शादी की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अब खबरें आ रही हैं कि कटरीना और विक्की इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।


बॉलीवुड ‘एक्टर विक्की कौशल और कटरीना इस साल दिसंबर में राजस्थान की पिंक सिटी स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शाही शादी करने का फैसला किया है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ‘विक्की ने अपनी शादी के लिए पहले अगले साल 2022 मई में करने का फैसला किया था। क्योंकि इस वक्त वो अपनी फिल्मों की शूटिंग से फ्री हो जाते और कटरीना भी अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग को भी खत्म कर लेती। लेकिन कटरीना ने दिंसबर में अपनी शादी करने की इच्छा जताई है।


साथ ही रिपोर्ट में बताया गया है कि अभिनेत्री ने अपनी शादी के सभी प्लान तैयार कर लिए हैं, जो मई के महीने में राजस्थान में नहीं हो सकते। क्योंकि मई में गर्मी बहुत होती है।’

विक्की कौशल और कटरीना कैफ का रोका दिवाली पर फिल्म निर्माता कबीर खान के घर पर आयोजित एक पार्टी के दौरान हो चुका है। जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्यों ने भाग लिया था। कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म टाइगर फ्रेचाइंजी की फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म में वो पाकिस्तानी एजेंट का भूमिका में नजर आ सकती हैं। तो सलमान खान रॉ के एजेंट के किरदार में नजर आ सकते हैं। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं।