अलीगढ़ : गांवों में भाजपा विरोधी लहर, कांग्रेस को याद कर रहे लोग, वार्ड 13 से जिपं प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन

अलीगढ़ । कांग्रेस के जिला पंचायत सदस्य पद के लिए वार्ड 13 से  प्रत्याशी ठाकुर कुशवीर सिंह के गभाना के दोरऊ मोड़ पर चुनाव कार्यालय  का शुभारंभ अलीगढ़ के प्रभारी प्रदेश महासचिव बदरुद्दीन कुरैश और प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश दीक्षित, जिलाध्यक्ष चौ सुरेंद्र सिंह ने किया । सैंकड़ों लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव बदरुद्दीन कुरैशी ने कहा कि भाजपा गांव और किसान विरोधी पार्टी है, इसको सबक सिखाना बहुत जरूरी है । उन्होंने कहा कि मोदी और योगी सरकार ने किसानों और मजदूरों को झूठे वायदे कर ठगने का काम किया है । उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में कांग्रेस को वोट देकर किसान विरोधी भाजपा को हैसियत दिखाने का वक्त है ।

प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश दीक्षित ने कहा कि गांवों में भाजपा विरोधी लहर है, लोग कांग्रेस सरकार को याद कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि युवा और किसान मिलकर कांग्रेस प्रत्याशियों को जिला पंचायत में जिताएंगे और किसानो को आवाज सशहक्त करेंगे । इससे पहले सैंकड़ों लोगों ने बदरुद्दीन कुरैशी और योगेश दीक्षित का भव्य स्वागत किया ।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष चौ सुरेंद्र सिंह, युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरांग देव चौहान, प्रदेश महासचिव जियाउर्रहमान एडवोकेट, आकाश मसीह, सुरेंद्र उपाध्याय, सौरभ राणा, रितेश यादव, विपिन कुमार, ठाकुर संतोष सिंह, लाला प्रधान, सुधीर कुमार, विमलेश, सुंदर सिंह, गवेंद्र, ठाकुर सनी सिंह, मुस्तफा, राहुल पंडित, विनीत बाल्मिकी आदि मौजूद रहे ।