लॉकडाउन में जिंदगी नरक बना रहा अलीगढ़ नगर निगम, RLD नेता ने की शिकायत

अलीगढ । कोरोना से जंग के लिए पूरा देश लॉकडाउन है और लोग घरों में रह रहे हैं।  पीएम और सीएम से लेकर सभी अफसर लोगों को राहत पहुंचाने और उनके स्वास्थ्य का ख्याल रख रहे हैं लेकिन नगर निगम लोगो की जिंदगी नरक बनाने में जुटा हुआ है । अवैध रूप से अनूप शहर बाइपास पर कूड़ाघर बनाकर सड़क किनारे ही कचरा फेंक रहा है।  बुधवार को कचरे में आग लगाकर क्षेत्र में धुआं फैला दिया । रालोद नेता जियाउर्रहमान  ने डीएम और नगर आयुक्त से शिकायत की है ।

रालोद नेता ने शिकायत में कहा है कि अनूपशहर बाइपास पर मंजूरगड़ी के गेट के सामने नगर निगम ने अवैध रूप से कूड़ाघर बना रखा है और एनजीटी के नियमों को ठेंगा दिखाकर कचरा डालता है।  बुधवार को सड़क किनारे कचरे में आग लगाकर क्षेत्र में कई किलोमीटर तक धुंआ कर दिया जिससे लोगों को सांस लेने में तकलीफ हुई है। उन्होंने कहा कि नगर निगम ने लॉकडाउन में जिंदगी को नरक बना दिया है। रालोद नेता ने ट्विटर और डीएम वॉर रुम में शिकायत कर कार्यवाही की मांग की । 

नगर आयुक्त ने टीम को आग बुझाने भेजा लेकिन उसके पास पर्याप्त उपकरण नहीं थे जिससे आग नहीं बुझी । रालोद नेता ने कहा है कि नगर निगम जानबूझकर प्रदूषण फैला रहा है । उन्होंने डीएम से दोषी कर्मियों पर कार्यवाही की मांग की है ।