न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में हुआ नए साल का जबरदस्त स्वागत, आतिशबाजी के साथ मना रहे नए साल का जश्न

नयी दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में हो रही आतिशबाजी का वीडियो साझा किया गया। इस वीडियो में सिडनी काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है। इसके अतिरिक्त ऑकलैंड के दृश्य भी देखने लायक हैं। ऑकलैंड के आसमान में चारो-तरफ रोशनी ही रोशनी दिखाई दे रही है और इसी रोशनी की तरह ही नया साल रोशन भी हो यही उम्मीद है।

साल 2021 का आखिरी दिन है और इसी के साथ ही दुनियाभर में नए साल के जश्न की तैयारी जोरो-शोरों से चल रही है। इतना ही नहीं कुछ देशों में तो नए साल का जश्न शुरू भी हो गया। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में आतिशबाजी के साथ नए साल का स्वागत किया गया।

समाचार एजेंसी एएनआई ने सिडनी में हो रही आतिशबाजी का वीडियो साझा किया गया। इस वीडियो में सिडनी काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है। इसके अतिरिक्त ऑकलैंड के दृश्य भी देखने लायक हैं। ऑकलैंड के आसमान में चारो-तरफ रोशनी ही रोशनी दिखाई दे रही है और इसी रोशनी की तरह ही नया साल रोशन भी हो यही उम्मीद है।

आपको बता दें कि भारत से पहले न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, जापान और साउथ कोरिया में नए साल का आगमन हो जाता है और इसी के साथ ही जश्न भी। ऐसे में दुनियाभर की सरकारों ने सतर्कता और पाबंदियों के साथ नए साल का स्वागत किया है। क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के नए वेरिएंट ‘ओमीक्रोन’ ने हाहाकार मचाया हुआ है।