नई दिल्ली में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, स्पा की आड़ में हाईफाई जिस्मफरोशी, महिला आयोग और क्राइम ब्रांच के नजारा देख उड़ गए होश-

नई दिल्ली । देशभर के सभी राज्यों के महिला आयोगों को आइना दिखाते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अवैध स्पा सेंटर और सेक्स रैकेटों पर छापामार कार्यवाही जारी रखी है । दिल्ली महिला आयोग ने बुधवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर बुराड़ी स्थित एक स्पा सेंटर का निरीक्षण किया और वहां चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। महिला आयोग में एक शिकायत आई थी जिसमें एक वेबसाइट के बारे में बताया गया था कि बुराड़ी में एक स्पा में सेक्स रैकेट का काम हो रहा है। वेबसाइट पर लड़कियों की फोटो डाले गए थे। जब महिला आयोग ने जगह का निरीक्षण कराया तो पता चला की बहुत बड़ा रैकट है और स्पा में तहखाने बने हुए थे। कोई अंदर न सके इसके लिए बाउंसर भी रखे गए थे।

आयोग से प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाती मालीवाल ने इस बारे में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच से तुरंत बात की। क्राइम ब्रांच ने अपनी एक टीम भेजी। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल, आयोग की सदस्या प्रोमिला गुप्ता, किरण नेगी और फिरदौस के साथ क्राइम ब्रांच के साथ बुराड़ी स्थित स्पा पहुंची।

अपराध शाखा का एक ऑफिसर और डीसीडब्ल्यू का स्टाफ पहले कस्टमर बनकर स्पा में घुसा और उनको वहां लड़कियों की फ़ोटो और सेक्स के लिए रेट स्क्रीन पर दिखाया गया। तभी डीसीडब्ल्यू की पूरी टीम और क्राइम ब्रांच की टीम स्पा सेंटर पर पहुंचे। उन्होंने सभी कमरों का निरीक्षण किया। वहां छोटे-छोटे तहख़ाने जैसे कमरे तीसरे फ्लोर पर बने हुए थे जहां पर बिस्तर थे।

तीन लड़कों ने बताया की वो कस्टमर हैं और वहां सेक्स रैकट चल रहा है। वहां पर बड़े लोहे के गेट हैं जिन्हें बटन द्वारा बंद और खोला जाता है। चार लड़कियां 3 कस्टमर और इस रैकेट को चलाने वाले तीन व्यक्तियों को स्थानीय थाने से आए पुलिस वाले थाने लेकर गए। आयोग का कहना है कि वहां आपत्तिजनक सामान मिला। यह जगह सेक्स रैकट और वैश्यवृति के लिए इस्तेमाल की जा रही है।