2019 में मुजफ्फरनगर से चुनाव लड़ेंगे चौ अजित सिंह, लाटियान खाप ने बांधी पगड़ी

मुजफ्फरनगर। लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले छोटे चौधरी पश्चिमी यूपी में सियासी संदेश देने वाली सरजमीं मुजफ्फरनगर के नट-बोल्ट कसने में जुट गए हैं ताकि चुनाव में जाट-मुस्लिम गठजोड़ का संदेश देशभर में जा सके । गुरुवार को चौधरियों ने छोटे चौधरी को पगड़ी भी बांधी । दरअसल छोटे चौधरी मुजफ्फरनगर से ही 2019 लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और यहीं से भाजपा को हराकर बाद संदेश देना चाहते हैं । यहां छोटे चौधरी को अपार समर्थन भी मिल रहा है ।

रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के लालूखेड़ी पहुंचने पर लाटियान खाप के चौधरी रामपाल सिंह ने उन्हें पगड़ी पहनाकर उनका लालूखेड़ी की भूमि पर नौ साल बाद आने पर उनका अभिनंदन किया। इसके अलावा आसपास के करीब एक दर्जन से अधिक गांवों के प्रधानों व पूर्व प्रधानों ने भी उनका स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान कवि सुफियान बुटराडवी ने हिन्दू मुस्लिम एकता पर जोर देते हुए कहा कि मोहब्बत-भाईचारे पर कलाम भी पेश किया। मुजफ्फरनगर में लंबे समय बाद रालोद को लेकर समाज का प्रत्येक वर्ग उत्साहित है ।

अजित सिंह की चुटकियों पर ठहाके-
मुजफ्फरनगर पहुंचे चौधरी अजित सिंह ने भाषण के बीच बीच में मोदी और योगी पर जमकर चुटकियां लीं। लोगों ने ठहाके लगाए । हजारों लोगों की भीड़ ने छोटे चौधरी का भव्य अभिनंन्दन किया ।

चौधरी अजित ने समारोह स्थल पर ही लिया भोजन-
तितावी। कार्यक्रम के उपरांत चौ.अजीत सिंह ने अपनी पसंद के व्यंजन मक्का की रोटी के साथ साग, देशी गुड़ तथा रायते का भी आनंद लिया। आयोजकों ने बताया कि चौधरी अजित सिंह के कहने पर ही साग व मक्का की रोटी बनवाई गई थी।