आपकी राशि बताती है आपको किस पोजीशन में सेक्स करना है पसंद !

आजकल सेक्स लाइफ को लेकर लोग चिंतित रहते हैं और अपने जीवनसाथी को यौन सुख देने के लिये चिंताओं में डूबे रहते हैं | क्या आपको पता है कि आपकी राशि का सम्बन्ध भी आपकी सेक्स लाइफ से होता है | आप सोच रहे होंगे किे क्या राशि का कनेक्शन हमारे बेडरूम के अंदर की लाइफ के साथ भी हो सकता है ? तो उत्तर है, हां। क्‍योंकि जिस तरह राशि के मुताबिक लोगों के व्‍यक्तिव में आप फर्क देखते हैं, उसी तरह अलग-अलग राशि के लोग बेडरूम के अंदर अलग-अलग प्रकार से बर्ताव करते हैं।  हां बर्ताव का मतलब किसी से झगड़ा नहीं, बल्कि आलिंगन के समय प्रेम है, जो दो पार्टनर के बीच होता है। चलिये बात करते हैं कि किस राशि को कौन सी पोजीशन में सेक्स करना पसंद होता है-

यह है आपकी राशि के अनुसार पसंदीदा सेक्स पोजीशन-

मेष:- चूंकि मेष राशि वाले बेहद आक्रामक होते हैं और वही रूप वे बेडरूम के अदंर भी दिखाते हैं, इसलिये इस राशि के लोगों को अधिकांश रूप से डॉगी स्‍टाइल पसंद होती है।

वृष:- वृष राशि वाले बेहद रोमांटिक कहे जाते हैं। ये कभी सेक्‍स में जल्‍दबाजी नहीं करते. इन्‍हें स्‍पून साइड सेक्‍स पोजीशन में सेक्‍स करना पसंद होता है।

मिथुन:- ये बहुत तेज गति से चलने वाले होते हैं। मिथुन राशि वालों की खासियत होती है कि प्‍यार हो या काम, बहुत जल्‍द पूरा हो जाता है। इन्‍हें बैठ कर सेक्‍स करने में ज्‍यादा आनंद आता है।

कर्क:- ये बहुत मूडी होते हैं, इसलिये आप इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते कि इन्‍हें कौन सी स्‍टाइल पसंद है. कभी-कभी ये रोमांटिक होते हैं, तो पिक अप पोजीशन में इन्‍हें आनंद आता है, और कभी आक्रामक। तब डॉगी स्‍टाइल इन्‍हें ज्‍यादा पसंद आती है।

सिंह:- इस राशि की महिलाएं एवं पुरुष दोनों ही रोमांटिक होते हैं और आराम से सेक्‍स करने के इच्छुक रहते हैं। इन्‍हें कपलिंग पोजीशन ही अच्‍छी लगती है।

कन्‍या:- इस राशि के लोगों को खुद से ज्‍यादा अपने पार्टनर की चिंता रहती है। सामने वाला यौन क्रियाओं का पूरा आनंद उठाते हुए चरम सीमा तक पहुंचे, इसका यही प्रयास रहता है। इसके लिये कोई भी स्‍टाइल में तत्पर रहते हैं।

तुला:- इन्‍हें मालूम है कि संबंधों को कैसे निभया जाता है। ये खुद की कला को दिखाने के प्रयास नहीं करते, बल्कि सामने वाले को चरम सुख पहुंचाने के लिये हर प्रकार की क्रिया पर फिट बैठते हैं। हालांकि इन्‍हें खड़े होकर सेक्‍स करने में ज्‍यादा आनंद आता है।

वृश्चिक:- वृश्चिक राशि वालों को फेस-टू-फेस पोजीशन ज्‍यादा पसंद आती है। सेक्‍स के दौरान इनके अंदर प्रेम का भाव बहुत अधिक होता है. इन्‍हें बैठ कर सेक्‍स करना पसंद होता है।

धनु:- ये हर काम त्वरित ढंग से करना पसंद करते हैं। वही आदत बेडरूम में भी दिखती है। अकसर बेडरूम के अंदर घुसते ही ये अपने पार्टनर को बाहों में भर लेते हैं। ये हर प्रकार की क्रियाओं में सहज होते हैं।

मकर:- इन्‍हें अलग-अलग प्रकार के एक्‍सपेरीमेंट पसंद होते हैं। ये बेडरूम में अकसर पोजीशन बदल-बदल कर सेक्‍स करना पसंद करते हैं।

मीन:- ये सामने वाले के मन को बहुत जल्‍द पढ़ लेते हैं। इन्‍हें सेक्‍स से ज्‍यादा प्रेम की भाषा आती है और यही कारण है कि इनके पार्टनर को चरम सुख की प्राप्ति होती है।