इमरान प्रतापगढ़ी आज कराएंगे नामांकन, राज बब्बर भी होंगे प्रक्रिया में शामिल

मुरादाबाद। कांग्रेस प्रत्याशी और मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी मंगलवार को मुरादाबाद लोकसभा संसदीय सीट के लिए नामांकन कराएंगे। नामांकन में प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर, पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी समेत कई नेता के शामिल होंगे। संगठन के पदाधिकारी सोमवार को नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों में मशगूल रहे।

प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी और प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर समेत सभी कांग्रेसी नेता पहले सिविल लाइंस स्थित अंबेडकर पार्क पर इकट्ठा होंगे। आगरा से हेलीकॉप्टर से राज बब्बर दोपहर करीब 11.30 बजे पुलिस लाइन में पहुंचेंगे। दोपहर 12 बजे अंबेडकर पार्क में उनके पहुंचने के बाद कार्यकर्ता में उत्साह भरने के लिए करीब 12.30 बजे जनसभा का संबोधन किया जाएगा। इसके बाद प्रत्याशी कलेक्ट्रेट में नामांकन कराएंगे। फिर रैली के रूप में जुलूस कचहरी, पीलीकोठी होकर जैन मंदिर तक जाएंगा। नामांकन में शामिल होने के बाद राजबब्बर करीब डेढ़ बजे पुलिस लाइन से दोबारा आगरा के लिए उड़ान भरेंगे।
इमरान प्रतापगढ़ी के नामांकन में राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के आने की चर्चा थी। लेकिन सोमवार को स्पष्ट हो गया कि उनके चुनाव प्रचार में व्यस्तता के चलते नहीं पहुंच सकेंगी।