बुलंदशहर : निजीकरण के विरोध में युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, जियाउर्रहमान बोले- ‘पूंजीपतियों की दलाली कर देश बेच रही मोदी सरकार’

बुलंदशहर । युवा कांग्रेस ने मोदी सरकार की नई नीति ‘नेशनल मोनेटाइजेशन पाइपलाइन’ के विरुद्ध जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया । ज्ञापन देकर राष्ट्रपति से मोदी सरकार को बर्खास्त करने की मांग की । युवा कांग्रेसियों ने भाजपा और मोदी -योगी सरकार के खिलाफ कलेक्ट्रेट पर जमकर नारेबाजी भी की । युवा कांग्रेस ने कहा कि राष्ट्रीय मुद्रीकरण योजना के नाम पर राष्ट्रीय मित्रिकरण योजना थोपी जा रही है, राष्ट्रीय संपत्ति को मित्रों के हवाले किया जा रहा है।

ज्ञापन में राष्ट्रपति से युवा कांग्रेस ने अडानी और अंबानी की दलाली कर रही मोदी सरकार द्वारा किए जा रहे निजीकरण को तत्काल रोकने की मांग की । ज्ञापन में राष्ट्रीय मुद्रीकरण योजना को रोकने और निजीकरण से बेरोजगार हो रहे युवाओं को 10 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की । ज्ञापन में युवा कांग्रेस ने राष्ट्रपति से सत्ता में रहने का नैतिक हक खो चुकी मोदी सरकार को बर्खास्त करने की भी मांग की ।

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि जिन्होंने कसम खाई थी कि मैं देश नहीं बिकने दूंगा वो राष्ट्रीय मित्रीकरण योजना के तहत एक-एक कर अपने मित्रों को सब बेच रहे हैं। रोड, रेल, एयरपोर्ट, बिजली, गैस, पेट्रोल, माइन, स्टेडियम, गोदाम, सब बेचा जा रहा है। प्रधानमंत्री भारत के लोगों के लिए काम नहीं कर रहे हैं बल्कि प्रधानमंत्री 2 या 3 उद्योगपतियों का एकाधिकार स्थापित करवाने के लिए काम कर रहे हैं। पिछले 70 वर्षों में इस देश ने जो कुछ भी बनाया है, वह बेचा जा रहा है। देशवासियों के हितों को ताक पर रखकर मोदी सरकार सिर्फ अपना और अपने मित्रों का भला कर रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार निजीकरण करने की होड़ में देश के साथ विश्वासघात कर रही है। कुछ उद्योगपति मित्रों को छोड़कर मोदी सरकार ने सबकी उम्मीदों और आकांक्षाओं के साथ छल किया है। ये लोग अच्छे दिन का सपना दिखाकर देश को बर्बादी के दलदल में धकेल रहे हैं।

युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष तपन गौड़, यशवीर गुर्जर, जिला महासचिव ईशान गौड़ और युवा नेता आशीष बाल्मिकी, सोहेल खान ने कहा कि देश के पुरखों की संपत्तियों को बेचने से लेकर जनता से बेतहाशा वसूली तक भाजपा की जनविरोधी सोच देश पर बोझ बन गई और ऐसे बोझ को जितना जल्दी हो उतारा जाना आवश्यक है- देश को बचाने के लिए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने युवाओं, किसानो, गरीबों से धोखा किया है ।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट, तपन गौड़, यशवीर गुर्जर, रणवीर सिंह, आशीष बाल्मिकी, सोहेल मलिक, तुषार शर्मा, सुमित चौधरी, नीरज शर्मा, चैतन्य चौधरी, सौरभ कुमार, उमेश चौधरी, आरिफ खान, निर्दोष बंसल, रामकुमार धनगर, नसरुद्दीन उर्फ राहुल, मुकेश शर्मा, हरिकिशन शर्मा, परवेज हाशमी, राकेश कुमार, मनवीर सिंह, परितोष, आकाश गौड़, सुमित कुमार, मयंक कुमार, सुरेश चौधरी आदि मौजूद रहे ।