किसानों और कांग्रेस के आगे झुकी मोदी सरकार : जियाउर्रहमान

बुलंदशहर । मोदी सरकार द्वारा कृषि कानूनों को वापिस लेने की घोषणा को युवा कांग्रेस ने देश के किसानों और कांग्रेस के संघर्ष की जीत बताया है । काले कानून वापिस लेने को मोदी सरकार के अहंकार की हार बताया । युवा कांग्रेस ने जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट के नेतृत्व में शुक्रवार को कलेक्ट्रेट के गेट पर किसानो और कांग्रेस की जीत पर राहगीरों को मिठाई बांटी और नारेबाजी की । जय जवान – जय किसान के नारे से कलेक्ट्रेट गूंज उठाया ।

युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि काले कानून वापिस लेने के लिए किसानो और कांग्रेसी संघर्ष रंग लाया है । मोदी सरकार का अहंकार चकनाचूर हुआ है और देश के अन्नदाता की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि किसान, नौजवान सहित युवा कांग्रेस ने देशभर में आंदोलन किया था जिसका परिणाम है कि पीएम मोदी को घुटने टेकने पड़े हैं । उन्होंने कहा कि किसान, गरीब, मजदूर भाजपा का यूपी और देश से सफाया करने का मन बना चुका है । उन्होंने कहा कि यूपी, उत्तराखंड, पंजाब सहित पांच राज्यों में हार के डर से मोदी सरकार ने काले कानून वापिस लिए हैं लेकिन अन्नदाता अपमान नहीं भूलेगा । उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानो के परिजनों को मुआवजा मिले और एमएसपी गारंटी कानून बनना चाहिए ।

युवा कांग्रेस के मिष्ठान वितरण कार्यक्रम में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष चौ श्योपाल सिंह, शहर अध्यक्ष प्रशांत बाल्मिकी, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान, मुकेश रजक, अमित जाटव, पंडित राहुल गौतम, तपन गौड़, शुभम कौशिक, दुष्यंत गुप्ता, शकील अहमद, देवरजन नागर, चौधरी नरेंद्र सिंह, निजाम मलिक, संजय कश्यप, ऋषभ ठाकुर, मृदुल ठाकुर, मुनाजिम, नरेश ठाकुर, शिवकुमार, हरित गुप्ता, तुषार शर्मा, मनोज शर्मा आदि मौजूद रहे ।