दिल्ली में नहीं थम रहे झपटमारी के मामले, एक महिला जज से बदमाशों ने की लूटपाट

दिल्ली में बीते कुछ समय से झपटमारी की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। आए दिन कोई न कोई झपटमारी की ऐसी घटना सामने आ रही है जो दिल्ली पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलती है। बीते कुछ दिनों में दो पत्रकारों से झपटमारी के बाद अब एक महिला जज से लूटपाट का मामला सामने आया है। इस मामले में ठक-ठक गैंग का नाम सामने आ रहा है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के साकेत कोर्ट में तैनात एक महिला एडिशनल जज का तीन किलोमीटर तक पीछा करते हुए बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट की। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो बदमाशों ने सरिता विहार अंडरपास से लेकर मां आनंदमयी मार्ग के कालकाजी डिपो तक जज की कार का पीछा किया।

चलते-चलते जज की कार जब एक टी प्वाइंट पर रेडलाइट होने के कारण रुकी तो बदमाशों ने पीछे का शीशा तोड़कर कार से बैग उड़ा लिया और फरार हो गए। जज का कहना है कि जहां से इन बदमाशों ने पीछा करना शुरू किया था वहां टी प्वाइंट तीन किलोमीटर की दूरी पर है और इतनी दूर में उन्हें कोई पीसीआर भी नहीं दिखी।

बता दें कि सोमवार को भी इसी इलाके में एक महिला पत्रकार से लूट हुई थी। वह अपने कार्यालय से घर लौट रही थीं, तभी बाइक सवार बदमाश मोबाइल छीनकर ले गए। पुलिस ने लूट की धारा में मामला दर्ज करने की बजाय चोरी की धारा में केस दर्ज किया। दूसरी तरफ इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।