मेरठ CCS यूनिवर्सिटी की MBA छात्रा से बुलन्दशहर में गैंगरेप, छात्राओं ने विरोध में IG ऑफिस घेरा

मेरठ । उत्तर प्रदेश के मेरठ में सीसीएसयू कैंपस से पढ़ाई कर रही छात्रा के साथ हैवानियत का सनसनीखेज मामले सामने आया है। दरिंदों ने क्लास करके लौट रही छात्रा का गढ़ रोड से अपहरण कर लिया। बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं घटना के विरोध में हजारों छात्र-छात्राएं शनिवार सुबह को ही सड़क पर उतर आए थे। इसके बाद उन्होंने आईजी ऑफिस का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया। छात्राओं की मांग है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। 

वहीं एक छात्र नेता के नेतृत्व में पांच छात्र आईजी से मिले। उन्होंने आईजी से कार्रवाई की मांग करते हुए दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की है। हालांकि इसके बाद आईजी प्रवीण कुमार अपने ऑफिस से बाहर आए और उन्होंने छात्र- छात्राओं से बताया कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कार्रवाई का पूरा आश्वासन देकर धरना- प्रदर्शन खत्म करने की अपील की है लेकिन छात्राएं अभी तक धरने डटीं हुई हैं।

हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर निवासी एक व्यापारी की 20 वर्षीय बेटी सीसीएसयू मेरठ में पीजी की पढ़ाई कर रही है। बृहस्पतिवार को क्लास करने के बाद प्राइवेट बस से घर जा रही थी। मुंडाली के मऊखास के पास परिजनों से मोबाइल पर उसकी बात हुई थी। इसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने गढ़मुक्तेश्वर थाने में सूचना दी। छात्रा के मोबाइल की लोकेशन स्याना क्षेत्र के गांव चांदपुर पूठी में मिली।

पुलिस ने उसे वहीं से बेहोशी की हालत में बरामद किया। उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज की आईसीयू में भर्ती कराया गया है। छात्रा के शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं। वह सही से बोल नहीं पा रही थी। छात्रा के पिता ने चार युवकों के खिलाफ गढ़ मुक्तेश्वर थाने में केस दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया कि प्रियांश पुत्र नरेंद्र शर्मा निवासी चांदपुर पूठी थाना स्याना बुलंदशहर, आकाश पुत्र गौरीशंकर निवासी हापुड़, सुमित पुत्र सतीश निवासी हापुड़ और सोनी निवासी हापुड़ के खिलाफ अपहरण, मारपीट और सामूहिक दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश देते हुए कई लोगों को हिरासत में ले लिया।