मेरठ : भाजपाइयों ने विकास में डाली बाधा तो सड़क पर उतरेंगे बसपाई

आकाश पाण्डेय/मेरठ | बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन के अवसर पर बसपाइयों ने भाजपा से आर पार की लड़ाई का एलान किया है | सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का जन्मदिन मनाते हुए बसपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि मेरठ में महापौर पद पर जीत के बाद अब बसपा रुकने वाली नहीं है। यदि शहर में विकास कराने में भाजपाइयों ने रोड़ा बनने की कोशिश की तो बसपाई सड़कों पर उतरकर विरोध दर्ज कराएंगे। इतना ही नहीं भाजपा के खिलाफ आर पार की लड़ाई का एलान भी किया |

तेजगढ़ी चौराहा स्थित डॉ. अंबेडकर डिग्री कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में बसपाइयों ने खासतौर पर भाजपा को निशाने पर रखा। महापौर सुनीता वर्मा ने कहा कि शहर के सभी वर्गों के क्षेत्रों में बिना भेदभाव के विकास कराया जाएगा। जिसके लिए जनता ने उन्हें चुना है। पिछले मेयर के समय में भेदभाव के चलते कुछ क्षेत्रों में विकास कार्य नहीं हुए। पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी ने भाजपा पर निशाना साधते कहा कि सन 2019 में बसपा सुप्रीमो देश की प्रधानमंत्री बनेंगी। भाजपाइयों की पोल अब जनता के सामने खुलनी शुरू हो गई है। पूर्व विधायक योगेश वर्मा ने कहा कि बसपा ने मेरठ शहर की मेयर सीट पर कब्जा कर साबित कर दिया है कि बसपा पार्टी ही भविष्य में भाजपा को टक्कर दे सकती है। कहा कि नगर निगम में विकास कार्यों में भाजपा नेताओं ने बाधा डाली तो उसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिसके लिए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को सड़कों पर उतरना पड़ा तो वह भी करेंगे।

इस अवसर पर हाफिज इमरान, जोन इंचार्ज दिनेश काजीपुर, सुनील जाटव, दारा सिंह, महानगर अध्यक्ष डा. कमल सिंह राज, जिला उपाध्यक्ष आतिर रिजवी, जिला प्रभारी अमित शर्मा, दीपक राणा, मुरारी लाल केन, कुंवर जहीर, दयाराम प्रजापति, भारतवीर गुर्जर, ब्रह्मजीत सिंह, उदयवीर त्यागी, नवाब सिंह लखवाया, राजपाल सिंह जाटव, राजन वर्मा, इनाम अंसारी, शारिक ख्वाजा, कांति प्रसाद, मंसूर इस्लाम, केदारनाथ गुर्जर, मुनकाद जसौरी, आदेश त्यागी, शारदा प्रधान सहित बसपा पार्षद मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मोहित कुमार जाटव तथा संचालन जिला प्रभारी शाहजहां सैफी ने किया।