अखिलेश यादव पर मायावती का बड़ा हमला, बोलीं- सपा की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई है कि अब आए दिन मीडिया में बने रहने के लिए…

लखनऊ | बसपा सुप्रीमो मायावती ने बसपा विधायकों के सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करने को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सपा की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि सपा दूसरी पार्टी से निष्कासित और प्रभावहीन हो चुके लोगों को अपनी पार्टी में शामिल करवा रही है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सपा की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई है कि अब आएदिन मीडिया में बने रहने के लिए दूसरी पार्टी से निष्कासित व अपने क्षेत्र में प्रभावहीन हो चुके पूर्व विधायकों व छोटे-छोटे कार्यकर्ताओं आदि तक को भी सपा मुखिया को उन्हें कई-कई बार खुद पार्टी में शामिल कराना पड़ रहा है। ऐसा लगता है कि सपा मुखिया को अब अपने स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं रहा है, जबकि अन्य पार्टियों के साथ-साथ खासकर सपा के ऐसे लोगों की छानबीन करके उनमें से केवल सही लोगों को बीएसपी के स्थानीय नेता आए दिन बीएसपी में शामिल कराते रहते है, जो यह सर्वविदित है।

बता दें कि बीते दिनों बसपा के कई विधायकों ने सपा में शामिल होने को लेकर अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। वहीं, युपी चुनाव को लेकर सपा में शामिल होने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है।