मायावती ने सभी दलों पर बोला हमला, पढ़िए क्या कहा-

लखनऊ | बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को आरोप लगाया कि केन्द्र और राज्य सरकारों ने अपने राजनीतिक हित साधने के लिए जांच एजेंसियों का दुरूपयोग किया है। मायावती ने ट्वीट किया, ”उत्तर प्रदेश में बसपा की सरकार को छोड़कर पूर्व की रही सभी सरकारें व वर्तमान सरकार भी खासकर कानून-व्यवस्था के मामले में एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं। पहले हल्लाबोल और अब मॉब लिंचिंग आदि का जंगलराज चल रहा है।” उन्होंने कहा, ”इसी प्रकार अब तक रही सभी राज्य सरकारों व केन्द्र सरकारों ने भी सभी जांच एजेन्सियों का अपने-अपने राजनीतिक स्वार्थ में काफी दुरुपयोग किया है, जो किसी से छिपा नहीं है।”

  1. यूपी में बीएसपी की सरकार को छोड़कर पूर्व की रही सभी सरकारें व वर्तमान सरकार भी खासकर कानून-व्यवस्था के मामले में एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं। पहले हल्लाबोल और अब माब लिंचिंग आदि का जंगलराज चल रहा है।
  2. इसी प्रकार अब तक रही सभी राज्य सरकारों व केन्द्र सरकारों ने भी सभी जाँच ऐजेन्सियों का अपने-अपने राजनीतिक स्वार्थ में काफी दुरुपयोग किया है, जो किसी से छिपा नहीं है।

इससे पहले बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) प्रमुख मायावती ने बताया कि आखिर क्यों उनकी पार्टी ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 का समर्थन किया। मायावती ने ट्वीट करके कहा है कि जैसाकि विदित है कि बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर हमेशा ही देश की समानता, एकता व अखण्डता के पक्षधर रहे हैं इसलिए वे जम्मू-कश्मीर राज्य में अलग से अनुच्छेद 370 का प्रावधान करने के कतई भी पक्ष में नहीं थे। इसी खास वजह से बीएसपी ने संसद में इस धारा को हटाये जाने का समर्थन किया।