‘किसानों को BJP ने छला, मोदी करते हैं झूठ की राजनीति’ : जयंत चौधरी

मथुरा । राष्ट्रीय लोकदल ने आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए कार्यकर्ताओ को एकजुट करना शुरू कर दिया है । रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मथुरा से पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने गुरुवार को अवागढ़ फार्म हाउस में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया और भाजपा से लड़ने के मंत्र दिए । रालोद युवराज ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार किसानों पर टैक्स बढ़ा रही है, ट्रेक्टर को कॉमर्शियल वाहन बना रही है यह किसानों के साथ धोखा है । उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने बिजली की दरें बढ़ाकर किसानों को बर्बाद करने का काम किया है ,उन्होंने कहा कि डेढ़ गुना बिजली के रेट बढ़ाकर भाजपा ने किसान विरोधी होने का सबूत दे दिया है इसे समझने की जरूरत है । उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी सिर्फ झूठ की राजनीति कर रहे हैं, चुनाव जीतने के लिए वह किसी भी हद तक गिरने को तैयार है। उन्होंने कहा कि भाजपा के झूठ और फर्जीवाड़े के खिलाफ लड़ना होगा ।

जयंत चौधरी ने कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहकर भाजपाइयो के पाखंड का जवाब देने के लिए तैयार रहने और बूथ स्तर तक कमेटी गठित करने के निर्देश दिए । जयंत चौधरी ने राजनीति की शालीनता को बयां करते हुए स्पष्ट कहा कि झूठ और फर्जीवाड़े की राजनीति हमारे बस में नही है, न हमारे संस्कार इसकी इजाजत देते हैं । जयंत चौधरी से संवाद करने के लिए मथुरा में हजारों कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा । वृंदावन के नगला मौजा में उन्होंने पूर्व पीएम चौ चरण सिंह की प्रतिमा का भी अनावरण किया ।
इस अवसर पर रालोद के मथुरा जिलाध्यक्ष कुंवर नरेंद्र सिंह, राजेन्द्र सिंह सिकरवार, डॉ अशोक अग्रवाल, वीरपाल मलिक, योगेश नौहवार, डॉ यूनुस कुरैशी, रोहित प्रताप , करीम खान आदि मौजूद रहे ।