दो नाबालिग बहनों से स्कूल कैंपस में हुआ सामूहिक दुष्कर्म

केंदुआडीह थाना क्षेत्र के कुसुंडा नयाडीह स्थित एक स्कूल कैंपस में दो सगी बहनों के साथ पांच लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। मंगलवार की रात गोधर के आकाश वर्मा और उसके चार दोस्तों ने मिलकर उनके साथ दरिंदगी की। पीएमसीएच में हुई मेडिकल जांच में दोनों के साथ दुराचार की पुष्टि हुई है। पुलिस ने एक आरोपी आकाश वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी की तलाश चल रही है।

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक दुष्कर्म की शिकार बड़ी बहन और आकाश वर्मा में प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस को दिए बयान में बड़ी बहन ने बताया कि वह केंदुआडीह मछली पट्टी में रहती है। मंगलवार की शाम आकाश ने उसे फोन कर साढ़े छह बजे केंदुआ हटिया बुलाया। हटिया पहुंचने पर आकाश उसे और उसकी छोटी बहन को बाइक पर बैठाकर कुसुंडा नयाडीह स्थित राजकीय मध्य विद्यायल ले गया। स्कूल के प्रथम तल पर एक क्लास रूम में ले जाकर पहले आकाश वर्मा ने बड़ी बहन के साथ जोर-जबर्दस्ती की। इसके बाद आकाश ने छोटी बहन के साथ भी गलत किया। दोनों आकाश का विरोध कर रही थीं।

इसी बीच आकाश के चार दोस्त गोधर रवानी बस्ती निवासी प्रेम रवानी, राजा रवानी, सोनू रवानी और अंकित रवानी भी वहां पहुंच गए। इन चारों ने भी बारी-बारी से दोनों बहनों के साथ दरिंगदी की। रात करीब साढ़े नौ बजे लड़कों ने उन्हें छोड़ा। किसी तरह दोनों बहनें अपने घर पहुंचीं। घर पहुंच कर दोनों ने घरवालों को मामले की जानकारी दी।

बुधवार की सुबह उनके माता-पिता दोनों को लेकर केंदुआडीह थाने पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। थाना प्रभारी वीर सिंह ने बड़ी बहन के बयान पर आकाश वर्मा सहित पांच लड़कों पर सामूहिक दुष्कर्म और पोक्सो की धारा में प्राथमिकी दर्ज की। दोनों को मेडिकल के लिए शाम में पीएमसीएच भेजा गया। पीएमसीएच में दोनों के साथ रेप की पुष्टि हो गई। दरिंदों की जोर-जबर्दस्ती के कारण दोनों बहनों की स्थिति बिगड़ गई है। उन्हें पीएमसीएच में भर्ती कर लिया गया है।

पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने आकाश वर्मा सहित अन्य आरोपियों की तलाश शुरू की। इधर मामला पुलिस के पास पहुंचने की भनक लगते ही आरोपी अपने घरों से फरार हो गए। शाम में पुलिस को जानकारी मिली कि आकाश वर्मा धनबाद छोड़ कर भागने की तैयारी कर रहा है। वह अपने घर आया है। इसी बीच पुलिस ने दबिश देकर गोधर रवानी बस्ती से आकाश को दबोच लिया। आकाश से पुलिस पूछताछ कर रही है। उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए अपने चारों दोस्तों का नाम पुलिस को बता दिया है।

दोनों बहनों के साथ पांच लड़कों ने दुराचार किया है। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की खोजबीन की जा रही है। शीघ्र सभी आरोपी पकड़े जाएंगे।