बारात की बस और मिनी बस भिड़ीं, पांच की मौत, 24 घायल

अलीगढ़| थाना मडराक क्षेत्र के टोल प्लाजा से आगे कोठिया मोड़ पर अलीगढ़ से फिरोजाबाद जा रही बारात की बस और मिनी बस में भिड़ंत हो गई। हादसा होते ही बसों में सवार लोगों में चीख पुकार गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे में 5 लोगों के मरने की सूचना है और करीब 24 लोग घायल हो गए।
थाना बन्ना देवी क्षेत्र के माल गोदाम स्थिति अम्मोरिया से दानिश पुत्र भूरा की बारात फिरोजाबाद के रामगढ़ जा रही थी। बस में करीब 50 लोग बाराती थे। जैसे ही बस मडराक टोल प्लाजा से 2 किलोमीटर आगे पहुंची तभी सामने से आ रही मिनी बस से भिड़ंत हो गई। हादसा होते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई। सूचना पर मडराक व अन्य थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया।
घायलों को आगरा रोड स्थित रूसा हॉस्पिटल के अलावा जिला अस्पताल भेजा गया। गंभीर हालत में करीब 10 घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया। पुलिस के मुताबिक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है करीब दो दर्जन लोग घायल है। इधर सूचना मिलने पर एसएसपी अजय साहनी एसपी सिटी सीओ आदि जिला अस्पताल पहुंचे। शहर विधायक व कोल विधायक के अलावा सपा जिलाध्यक्ष जिला अस्पताल पहुंच गए।