मिर्जापुर में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, वजह जानकर चौंक जायेंगे आप-

मिर्जापुर के विंध्याचल थाना क्षेत्र के अरंगी सरपत्ती गांव में एक दूसरे के प्यार में डूबे प्रेमी युगल को परिवार वालों ने मिलने से रोका तो दोनों ने खौफनाक कदम उठा लिया। बगीचे में जाकर एक ही पेड़ की डाल से दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी। ग्रामीणों ने दोनों का शव देखा तो सनसनी फैल गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

अरंगी सरपत्ती गांव के 20 वर्षीय दिलीप सोनकर और 19 वर्षीया ऊषा सोनकर काफी दिनों से एक दूसरे से प्यार करते थे। दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन एक ही गांव का होने के चलते लड़की के परिजन तैयार नहीं हुए। इको लेकर दोनों परिवारों में कुछ दिन पूर्व विवाद भी हुआ था। दोनों का मिलना जुलना भी बंद करा दिया गया था। माना जा रहा है कि परिजनों की जिद के कारण ही दोनों ने आत्महत्या कर ली।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनके शव फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस अधीक्षक डाॅ. धर्मवीर सिंह ने बताया प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। परिजनों की ओर से अभी तक कोई शिकायती प्रार्थना पत्र नहीं दिया गया है।