किसान मसीहा के नाम पर PM मोदी ने अन्नदाता को छला : जियाउर्रहमान RLD

अलीगढ़ । भारत के पूर्व प्रधानमंत्री किसानों के मसीहा स्व. चौ चरण सिंह के जन्मदिवस किसान दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय लोकदल के नेता एडवोकेट जियाउर्रहमान ने श्रद्धांजलि अर्पित की है । रालोद नेता जियाउर्रहमान ने कहा कि आजाद भारत मे किसानों को उनके अधिकार और कानून चौ चरण सिंह जी ने दिलवाए थे, अन्नदाता को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई थी । किसान मसीहा का जीवन राजनैतिक एवं सामाजिक लोगो सहित युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत है ।


रालोद नेता जियाउर्रहमान ने कहा कि पीएम मोदी ने 2014 और 2017 में किसान मसीहा के नाम पर किसान आयोग और स्वामीनाथन आयोग की सिफारिश लागू कराने का वायदा कर वोट मांगे थे लेकिन आज तक कोई वायदा पूरा नही किया । उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने किसान मसीहा के नाम पर किसानों को छला था जो अब सामने  आ चुका है ।

रालोद नेता ने कहा कि किसान त्राहि त्राहि कर रहा है और मोदी जी पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने में व्यस्त हैं । 2019 में देश की सत्ता से किसान विरोधी मोदी सरकार को अन्नदाता उखाड़ फेंकेंगा । किसान दिवस पर स्व. चौ चरण सिंह को  रालोद नेता एडवोकेट जियाउर्रहमान,  मंडल महासचिव अनीस चौहान एडवोकेट, फूल सिंह धनगर एडवोकेट, रिजवान चौहान, केपी सिंह, दानिश कुरैशी,  अजय कुमार ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की है ।