बुलन्दशहर में भागवत कथा सुनने गयी लड़की का अपहरण, सामूहिक बलात्कार के बाद बनाया वीडियो

बुलंदशहर | जिले के अहार थाना क्षेत्र के एक गांव में घर से भागवत कथा सुनने के लिए गई किशोरी को बेहोश कर गांव निवासी दो आरोपियों ने अगवा कर लिया। खेत में ले जाकर आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने पीड़िता की वीडियो भी बना लिया। आरोप है कि शिकायत करने पर आरोपियों ने किशोरी को उसके पिता व भाई की हत्या करने की धमकी दी। पुलिस ने दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया कि उनकी नाबालिग बेटी गांव में ही भागवत कथा सुनने के लिए गई थी। शाम करीब छह बजे वह टॉयलेट जाने के लिए भागवत कथा के पंडाल से बाहर गई थी। इसी दौरान गांव निवासी आरोपी युवक सचिन और कालू ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया और उसे अपने साथ जंगल में ले गए। जहां आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना लिया। पीड़िता ने होश में आने पर विरोध करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही। जिस पर आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने और शिकायत करने पर पीड़िता के पिता व भाई की हत्या करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी उसे वहीं छोड़ कर भाग गए। पीड़िता ने अपने घर पहुंच कर परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। परिजनों ने थाने पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं, पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। जबकि, आरोपियों की तलाश की जा रही है।

इस बाबत एसपी देहात बीबी चौरसिया का कहना है कि मामले में दोनों नामजद आरोपियों की खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करा दिया गया है, जल्द ही न्यायालय में भी उसके बयान दर्ज करा दिए जाएंगे।