केजरीवाल की बेटी को अपहरण करने की धमकी देने वाला दबोचा, IAS की कर रहा है तैयारी

नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी को अगवा करने की धमकी देने वाला ईमेल भेजने के शक में दिल्ली पुलिस ने आईएएस परीक्षा की तैयारी कर रहे एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

पुलिस ने मंगलवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऑफिस में 9 जनवरी को भेजे गए एक गुमनाम ईमेल भेजकर ‘आप’ नेता की बेटी के अपहरण की धमकी दी गई थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि युवक उत्तर प्रदेश के रायबरेली का रहने वाला है और और उसे दिल्ली लाया जा रहा है। हालांकि अभी उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। अधिकारी ने कहा कि वह पिछले डेढ़ साल से दिल्ली में रहकर सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहा है।

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल की बेटी गुरुग्राम स्थित एक बहुराष्ट्रीय कंपनी के लिए काम करती है। सीएम ऑफिस में पिछले बुधवार को दो से तीन ईमेल मिले, जिसमें गुमनाम शख्स ने केजरीवाल की बेटी का अपहरण और उसे नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि ईमेल में, अज्ञात शख्स ने दावा किया है कि वो मुख्यमंत्री की बेटी को नुकसान पहुंचा कर ही रहेगा और अपनी बेटी को बचाने के लिए केजरीवाल जो कर सकते हैं कर लें। इस धमकी भरे ईमेल के बाद केजरीवाल की बेटी की सुरक्षा के लिए दिल्ली पुलिस के एक सिपाही को अस्थायी रूप से सुरक्षा में तैनात किया गया था।