कासगंज में अब शांति बहाल, चप्पे चप्पे पर पुलिस, मुस्लिम यात्री अलीगढ़ मेडिकल में भर्ती

अलीगढ़/कासगंज । तिरंगा यात्रा को लेकर शुक्रवार को कासगंज में हुए साम्प्रदायिक बवाल के बाद अब शांति है । आगरा और अलीगढ जोन का भारी पुलिस फोर्स शहर में तैनात है । दंगे में अभी तक 2 युवकों की मौत की खबर है । वहीं बीती देर रात्रि लखीमपुर खीरी से अलीगढ़ आ रहे एक कार सवार मुस्लिम यात्री को गोली मारने की भी खबर है । पहले तो मुस्लिम यात्री की मौत की खबर थी लेकिन वह झूठी निकली । घायल मुस्लिम यात्री मेडिकल कालेज अलीगढ़ में भर्ती है और जिंदगी से जंग लड़ रहा है । पुलिस ने कासगंज में कर्फ्यू लगा रखा है और चप्पे चप्पे पर नजर रखी जा रही है । दो बहुसंख्यक युवकों की मौत ने कासगंज को स्तब्ध कर दिया है ।

बीती देर रात्रि मुस्लिम यात्री मोहम्मद अकरम अपनी कार से अलीगढ लौट रहे थे । बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी की डिलीवरी ऑपरेशन होना है । जैसे ही वह कासगंज के नदरई गेट पहुंचे उनको सैंकड़ों लोगों ने घेर कर बहुत मारा,पत्थर मारे, गाड़ी तोड़ी, एक आंख फोड़ दी। खबर के अनुसार दंगाइयों ने अकरम को गोली मार दी । अकरम अभी मेडिकल कॉलेज में एडमिट हैं,जो ज़िंदगी और मौत की जंग लड़ रहा ।

कासगंज से आ रही खबरों के अनुसार बीती रात्रि लोगो की दहशत में गुजरी है । सुबह से अब कासगंज में अमन है, शांति है । एहतियातन जिले में पुलिस ने चप्पा चप्पा अपने कब्जे में ले रखा है । लॉस