कोरोना वायरस के कहर से परेशान हुए कार्तिक आर्यन, बोले- ‘इससे ज्यादा स्ट्रेस नहीं ले सकता’

Coronavirus in India: भारत समेत दुनियाभर के कई देशों में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा रखा है। भारत में ही इस कोरोना वायरस के 70 से भी ज्यादा मामले सामने आए हैं। ऐसे में हर तरफ भय का माहोल है और लोग इसे लेकर बेहद चिंतित हैं। इस महामारी से निपटने के लिए देश की राजधानी दिल्ली में 31 मार्च तक के लिए सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है। वहीं दुनिया भर में कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते विदेश जाने और भीड़भाड़ वाली जगह से बचने के सलाह दी गई है और इस कारण फिल्मी सितारों को बड़े फैसले लेने पड़ रहे हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड सितारे ने भी लोगों से इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए जरुरी सलाह भी दे रहे हैं। इसी बीच कार्तिक आर्यन ने भी अपने सोशल अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह मास्क पहने हुए नजर आ रही है।

कार्तिक आर्यन की यह वीडियो देखकर लग रहा है कि वह ‘भूल भुलैया 2′ शूटिंग सेट से इसे शेयर किया है। वीडियो में कार्तिक के साथ ही उनके सभी क्रू मेंबर मास्क पहने हुए शूटिंग सेट पर दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा,’सावधान रहे..इससे ज्यादा स्ट्रेस नहीं ले सकता’ #वॉश योर हैंड #कोरोना स्टॉप करोना। कार्तिक का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि कार्तिक इन दिनों उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक हॉन्टेड हवेली में ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इस हॉन्टेड हवेली की कई सारी फोटो शेयर की थी, जिसमें वह किराया आडवाणी के साथ नजर आए थे। बताते चलें कि ‘भूल भुलैया’ का पहला पार्ट 2007 में प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बना था। इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहुजा और अमीषा पटेल थीं। वहीं, फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में तब्बू भी नजर आएंगी।