कर्नाटक में राहुल गाँधी, बोले- ‘मोदी जी के शब्द खोखले, वो जो कहते हैं करते नहीं’

बेल्लारी | कर्नाटक के बेल्लारी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जो आपसे झूठे वादे करते हैं, झूठे सपने दिखाते हैं उन पर भरोसा करके आपको कोई फायदा नहीं है। उन्होंने कहा कांग्रेस जो कहती है वो करती है। नरेंद्र मोदी जी के शब्द खोखले हैं। वो जो कहते हैं वो करते नहीं हैं।
राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में अपने एक घटें के भाषण में युवाओं को ना रोजगार देने की बात कही, ना किसानों की सहायता करने की बात कही और ना ही भविष्य के बारे में बात की। उन्होंने एक घंटा कांग्रेस पार्टी और पुरानी चीजों के बारे में बात करने में खर्च कर दिया। देश प्रधानमंत्री से भविष्य के बारे में सुनना चाहता है।

उन्होंने कहा कि मोदी जी पेरिस गए मोदी सरकार ने फ्रांस की कंपनी से राफेल को खरीदा। पहले राफेल अनुबंध हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड को दिया गया था। उन्होंने एचएएल से अनुबंध पकड़ा और अपने दोस्त को दिया। बता दें कि राहुल गांधी कर्नाटक विधानसभा में प्रचार के लिए शनिवार से चार दिनों तक कर्नाटक में रहेंगे। राहुल इस दौरान बेल्लारी, कोपल, रायचूर और गुलबर्गा और बिदर आदि जाएंगे। राहुल इस दौरान दो मंदिर सिद्देश्वर मठ के अलावा एक अन्य मंदिर जाकर दर्शन करेंगे। राहुल गुलबर्गा जिले स्थित हजरत ख्वाजा बंदे नवाज की दरगाह भी जाएंगे।

राहुल कर्नाटक में भी विभिन्न वर्गों से जुड़े लोग खासकर युवाओं से मुलाकात करेंगे। भाजपा और संघ की विचारधार में महिलाओं की उपेक्षा और व्यापारियों से मिलकर जीएसटी की खामियों पर चर्चा करेंगे। कांग्रेस का फोकस कर्नाटक के आदिवासी क्षेत्रों पर भी है। इसी को ध्यान में रखकर इस इलाके में एक ट्राइबल रैली भी रखी है।