कानपूर में होने वाली दुर्घटना ;एक नागिन ने अपने नाग का बदला लेने के लिए एक महिला को डासा………

कानपूर | व्यावसायिक राजधानी कानपुर के चौबेपुर के किशुनपुर गांव में ‎पिछले ‎दिनों जिस घर में निकले नाग को मारा गया था उसी घर में दूसरे दिन नागिन ने महिला को डंस लिया। महिला की मौत हो गई। इसके बाद नागिनजानकारी के अनुसार चौबेपुर के किशुनपुर गांव में सुरेश यादव की पत्नी उमादेवी बुधवार की शाम आंगन में काम कर रही थीं। तभी उनको एक सांप दिखाई दिया।

उन्होंने हल्ला मचाने के साथ सांप पर डंडे से प्रहार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने नाग को पीट-पीटकर मार डाला। इसके बाद उसे जला दिया। ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया।नाग को मारने की घटना को परिजन आम मान रहे थे। दूसरे ‎दिन सुबह नागिन बदला लेने उसी जगह पहुंच गई जहां नाग को मारा गया था। उमा देवी सुबह आंगन में सफाई कर रही थीं तभी नागिन ने उन्हें डंस लिया।
नागिन के डंसते ही उनके मुंह से सिर्फ चीख निकली। परिजन आंगन में पहुंचे तो उमा छटपटा रही थीं। पास ही नागिन बैठी थी। इतना देख कर लोग दहशत में आ गए।

उमा देवी को उठा कर किसी तरह अस्पताल लेकर पहुंचे जहा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। खास बात रही कि नागिन मौके से नहीं हटी। जिस जगह नाग को मारा गया था, उसी जगह पर बैठ कर नागिन ने दम तोड़ दिया। बाद में पहले नागिन का अंतिम संस्कार किया गया फिर उमादेवी का अंतिम संस्कार हुआ।