सोने के लालच में माँ-बाप ने लुटवाई बेटी की अस्मत

कन्नौज। जमीन में गड़े सोने को पाने के लिए एक तांत्रिक के चक्कर में पड़कर मां-बाप ने अपनी बेटी की ही अस्मत लुटवा दी। इसके बाद तांत्रिक ने समाज में लडकी के मुह खोलने के डर से बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी। आरोपी टीचर भी था और तंत्र मंत्र का काम भी करता था। फिलहाल आरापी टीचर को हिरासत में ले लिया गया है। उस पर हत्या और पाॅक्सों एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
बता दें कि कन्नौज जिले के ठठिया के भदौसी गांव में महावीर को ये सपना आया कि उसके घर के बाहर पीपल के पेड़ के पास सोना गड़ा हुआ है । जिसके बाद वह एक तान्त्रिक केे पास गया। उस तान्त्रिक बाबा ने अपने चेले तान्त्रिक कृष्ण कुमार शर्मा (पेशे से टीचर) को इस काम में लगाया।
इसके बाद तंत्रिक कृष्ण कुमार ने महावीर से सोना निकालने के लिए उसकी पुत्री की बलि देने के लिए कहा। पहले तो महावीर औश्र उसकी पत्नी ने इसके लिए मना कर दिया लेकिन जब उसने बेटी को साथ लेकर विशेष पूजा की बात करी तो दोनों राजी हो गए। इसके बाद महावीर अपनी पत्नी और पुत्री कविता के साथ अन्नपूर्णा मन्दिर पहुंचा।  कविता को देखकर तान्त्रिक कृष्ण कुमार शर्मा की नीयत खराब हो गयी और वह पूजा कराने के बहाने उसको एकान्त में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अन्जाम दिया और युवती किसी को यह बात बता न दे इस डर से उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी कृष्ण कुमार के खिलाफ बलात्कारए हत्या और पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसको जेल भेजा है।