फिल्म Panga के लिए रेलवे स्टेशन पर लोगों को टिकट बांटते दिखीं कंगना रनौत, जानें क्या है मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता पर बन रही फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना जयललिता का किरदार प्ले करती हुई नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के साथ ही कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म पंगा का भी प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में फिल्म पंगा का ट्रेलर जारी हुआ, जिसे देखकर दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। इन्हीं सब के बीच कंगना रनौत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रेलवे काउंटर पर बैठकर टिकट बांटते हुए नजर आईं।

आपको बता दें कि फिल्म पंगा 24 जनवरी, 2020 में देशभर में रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा रिचा चड्डा, नीना गुप्ता, राजेश तेलंग और जस्सी गिल भी अहम में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी के अनुसार, कंगना रनौत एक राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका के साथ ही साथ वह टिकट काटने वाली एक रेलवे कर्मचारी के तौर पर भी दिखेंगी। फिल्म में वह सफर करने वाले मुसाफिरों को टिकट विंडो से टिकट बांटती दिखेंगी।

कंगना अपने फिल्म का प्रमोशन के लिए पर्दे के अवाला वह रियल लाइफ में रेलवे कर्मचारी का काम करते हुए दिखीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म में अपने किरदार के अनुरूप कंगना रनौत मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल (वीटी स्टेशन) लोगों के टिकट काटते हुए नजर आईंष उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।