कन्हैया कुमार के विरुद्ध आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज, कन्हैया पर बिना इजाजत जनसभा करने का आरोप

बेगूसराय से सीपीएम उम्मीदवार कन्हैया कुमार के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है. कन्हैया पर बिना इजाजत जनसभा करने का आरोप है. सीपीएम उम्मीदवार कन्हैया कुमार इन दिनों चुनाव प्रचार में जुटे हैं.उनपर आरोप है कि उन्होंने प्रशासन से इजाजत लिए बिना चुनावी सभा की थी.बता दें कि बेगूसराय से बीजेपी ने गिरिराज सिंह और महागठबंधन ने तनवीर हसन को चुनाव मैदान में उतारा है. बेगूसराय में इस बार त्रिकोणीय मुकाबला माना जा रहा है और तीनों ही पार्टियों की राह आसान नहीं दिख रही है. कन्हैया कुमार के खिलाफ मामला दर्ज होने से उनकी मुश्किले बढ़ सकती हैं.

दूसरी तरफ बेगूसराय में तीनों प्रत्याशियों के बीच खूब बयानबाजी भी हो रही है. बुधवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए कन्हैया ने कहा कि अगर मैं अपराधी या दोषी हूं तो सरकार मुझे जेल में क्यों नहीं डाल देती? रही बात गिरिराज सिंह की तो वो अपने अनाप-शनाप बयानों के लिए सदैव जाने जाते हैं. यही वजह है कि आम लोगों को गिरिराज सिंह के मंत्रालय तक का पता नहीं है लेकिन अनाप-शनाप बयानबाजी की वजह से गिरिराज सिंह का नाम सबको पता है.
बता दें कि चुनाव प्रचार में लगे कन्हैया कुमार को विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है. चुनाव प्रचार करने के दौरान नीमा चांदपुरा के लोगों ने कन्हैया के काफिले को रोक दिया और गांव में घुसने तक नहीं दिया.ग्रामीणों के अनुसार नीमा चांदपुरा पंचायत के लोगों ने सड़क निर्माण न होने के चलते किसी भी प्रत्याशी को सभा करने की इजाजत नहीं दी है. कन्हैया ने गांव में घुसने की कोशिश की लेकिन उनकी एक न चली.