मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार ने ली शपथ, इनको मिली है मंत्रिमंडल में जगह-

भोपाल । मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राजभवन आयोजित एक गरिमामय समारोह में मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में बनी कांग्रेस सरकार के 28 मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ  दिलवाई। इसमें दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह ने भी मंत्री पद की शपथ ली। शपथग्रहण के बाद कांग्रेस मुख्यालय पर मंत्रियों के साथ सीएम कमलनाथ में बैठक कर भविष्य की रणनीति भी तय की ।

आनंदीबेन पटेल ने राजभवन में आयोजित एक समारोह में डॉ गोविंद सिंह, बाला बच्चन, सज्जन सिंह वर्मा, हुकुम सिंह कराड़ा, डॉ विजयलक्ष्मी साधौ, सचिन यादव, तरूण भनोत, सुरेंद्र सिंह बघेल, जीतू पटवारी, कमलेश्वर पटेल, लखन घनघोरिया, महेंद्र सिंह सिसोदिया, प्रद्युम्न सिंह तोमर, पी सी शर्मा, उमंग सिंघार, हर्ष यादव, जयवर्धन सिंह को मंत्री पद की शपथ दिलवाई। 

राज्यपाल ने प्रभुराम चौधरी, प्रियव्रत सिंह, सुखदेव पांसे, गोविंद सिंह राजपूत, श्रीमती इमरती देवी, आरिफ अकील, ब्रजेंद्र सिंह राठौर, ओमकार सिंह मरकाम, प्रदीप जायसवाल, लाखन सिंह यादव और तुलसीराम सिलावट को भी मंत्री पद की शपथ ग्रहण कराई।

कमलनाथ ने 17 दिसंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। आज कुल 28 मंत्रियों ने शपथ ग्रहण की है। इस प्रकार अब प्रदेश में मुख्यमंत्री को मिलाकर कुल 29 मंत्री हो गए हैं।