‘कल्याण’ के घर बजेंगी शहनाई, मार्च में होगी पौत्री की शादी, देशभर में चर्चाएं

अलीगढ । राजस्थान के राज्यपाल और यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह बाबूजी के घर मे शहनाइयां बजने जा रही है । बाबूजी के सांसद बेटे राजवीर सिंह राजू भैया की पुत्री पूर्णिमा सिंह की मार्च में शादी की खबर है । विशेष बात यह है कि बाबूजी की पोती की शादी भाजपा नेता ठाकुर श्योराज सिंह के बेटे प्रवीण राज सिंह से होने जा रही है । सूत्रों से आ रही खबरों के अनुसार 7 मार्च को वीआईपी शादी अलीगढ में ही होगी जिसके लिए अभी से तैयारियां शुरू हो गयी हैं । अलीगढ़ सहित यूपी ही नही देशभर में यह शादी तिथि तय होते ही चर्चाओं में हैं । अलीगढ के लोगों में भी इस शादी को लेकर उत्सुकता है।

राजस्थान के महामहिम के परिवार में हो रही इस शादी में शहर में पहली बार वीआईपी जमावड़ा लगने वाला है । कई राज्यों के राज्यपाल, दर्जनों मुख्यमंत्री और केंद्र ,राज्यों के कैबिनेट और राज्य मंत्री, सैंकड़ो सांसद, विधायक शिरकत करेंगे । जिले के प्रशासन में अब व्यवस्थाओं को लेकर डेढ़ माह पहले से ही टेंशन है ।

पूर्णिमा सिंह और प्रवीण राज की होने वाली इस वीआईपी शादी को लेकर जिलेभर में चर्चाएं हैं । आने वाले एक माह तक यह शादी और इससे जुड़ी खबरे अखवारों की सुर्खियां बनी रह सकती हैं । हालांकि राज पैलेस की ओर से अभी तक आधिकारिक घोषणा शादी को लेकर नही हुई है । लड़का- लड़की पक्ष दोनों ने शादी की तैयारियां तेज कर दी हैं । मेहमानों के ठहरने से लेकर तमाम व्यवस्थाओं को लेकर मंथन चल रहा है ।