काजोल ने शेयर की बेटी न्यासा की फोटोज़, कहा- ‘ऐसे ही स्माइल करती रहो’

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को फैन्स के साथ वह शेयर करती रहती हैं। हाल ही में काजोल की शॉर्ट फिल्म ‘देवी’, यूट्यूब पर रिलीज हुई है, जिसे अभी तक एक मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी यह फिल्म काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। अब काजोल ने अपनी बेटी न्यासा की कुछ लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बताया जा रहा है कि न्यासा ने एक नया फोटोशूट कराया है, जिसे लेकर मां काजोल काफी खुश हैं।

16 साल की न्यासा जमीन पर बैठी हैं और उन्होंने लहंगा पहना हुआ है, जिसके साथ सीक्वंस ब्लाउज़ कैरी किया है। साथ ही उन्होंने पारंपरिक जूलरी पहनी हुई है। न्यासा की ये दो फोटो शेयर करते हुए काजोल लिखती हैं कि हम सभी लोग जब डर-डरकर जी रहे हैं ऐसे में एक खुशनुमा पल आप सभी के लिए। इसकी हम सभी को जरूरत है। तुम्हारा शुक्रिया मेरी होने के लिए। बेबी गर्ल, तुम सिर्फ मेरी हो, ऐसे ही स्माइल करती रहो। काजोल के फैन्स को उनकी बेटी न्यासा की यह फोटो बेहद पसंद आई है। लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मेरी प्रिंसेस’। इसके साथ ही उन्होंने कई सारे किस करते हुए के इमोजी बनाए हैं। आपको बता दें कि देवी के प्रमोशन के दौरान काजोल ने पिंकविला से बातचीत की। इसमें उन्होंने बेटी न्यासा के सोशल मीडिया पर ट्रोल होने वाले मुद्दे को भी उठाया।

काजोल ने कहा कि मैं सोचती हूं कि मेरी बेटी का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना काफी दुखद और परेशान करने वाला है। एक पेरेंट के नाते हम हमेशा अपने बच्चों को प्रोटेक्ट करते हैं। तो जब सोशल मीडिया पर न्यासा ट्रोल होती हैं तो काफी बुरा लगता है। सच कहूं, तो अच्छी बात है कि न्यासा यहां नहीं है। उसे इन सभी के बारे में कुछ पता ही नहीं है। न्यासा जब ट्रोल हुईं तो वह सिंगापुर में थीं, लेकिन सोशल मीडिया तो सोशल मीडिया होता है। यह हर कहीं है। तब आपको अपने बच्चों को समझाना होता है कि ट्रोलर्स सोसाइटी के वो गिने-चुने लोग होते हैं जिनके कुछ भी करने से आपको फर्क पड़ना ही नहीं चाहिए। अगर मैं अपने बेटे को यह सिखा रही हूं कि लड़कियों की इज्जत करो तो बेटी को मैं यह सिखा रही हूं कि आपकी खुद की इज्जत खुद से ही शुरू होती है।

बताते चलें कि न्यासा देवगन उस समय सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं जब उन्हें दादा वीरू देवगन के निधन के कुछ घंटों बाद एक पार्लर से बाहर निकलते स्पॉट किया गया था।