RLD युवराज जयंत चौधरी का 39वां जन्मदिन आज, कार्यकर्ताओं ने दीं शुभकामनाएं

नई दिल्ली। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद जयंत चौधरी के 39 वें जन्मदिवस के अवसर पर रालोद के नेताओं ने दिल्ली स्थित उनके आवास पर जाकर मुलाकात की और जन्मदिन की बधाई दी । खैर के पूर्व विधायक भगवती प्रसाद सूर्यवंशी,कर्नल ब्रह्मपाल तोमर और छात्र नेता जियाउर्रहमान के नेतृत्व में रालोद के कार्यकर्ताओं ने रालोद युवराज जयंत चौधरी से मुलाकात की और बुके देकर जन्मदिन की बधाई दी । रालोद युवराज ने कार्यकर्ताओं द्वारा लाया गया केक भी काटा । रालोद युवराज ने बधाई देने पहुंचे कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और सभी का आभार भी व्यक्त किया । इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जयंत चौधरी जिंदाबाद के जमकर नारे लगाए । रालोद नेताओं ने जयंत चौधरी के दीर्घायु होने की कामना भी की ।

छात्र नेता जियाउर्रहमान ने कहा है कि जयंत चौधरी जी देश के सबसे ऊर्जावान युवा नेता हैं, ईश्वर से प्रार्थना है कि हमारी उम्र भी उन्हें लग जाये । उन्होंने कहा कि छात्र और नौजवान अब जयंत चौधरी जी को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प ले रहा है ।

इस अवसर पर खैर के पूर्व विधायक एससी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष भगवती प्रसाद सूर्यवंशी,कर्नल ब्रह्मपाल तोमर, छात्र नेता जियाउर्रहमान, पूर्व मेयर प्रत्याशी प्रतीक चौधरी, चौ हमबीर सिंह प्रधान, रवि पचेहरा, विनीत ठाकुर, अमित सूर्यवंशी, राधेश्याम राना, सुरेन्द्र पल्हावत, मोहन चौधरी आदि मौजूद रहे ।